BG
आचार्य/आचार्यो : डा0 सुमन श्रीवास्तव जी
 
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता:
संपर्क सूत्र:
   Life Solution
25 वर्ष
ज्योर्ति विज्ञान, मनोविज्ञान, सोशल वर्क, एल. एल. बी, पत्रकारिता, डॉक्टरेट उपाधि
एस पी-2 सेक्टर-सी, अलकापुरी लेन, आंचलिक विज्ञान नगरी के सामने, लखनऊ, यू.पी  
  +91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).
email:  researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

डॅा0 सुमन श्रीवास्तव ने ज्योर्तिविज्ञान, वास्तुशास्त्र, रेकी टेलीपैथी और सकारात्मक द्रष्टिकोण के माध्यम से उत्तर प्रदेश में ही नहीं बल्कि देश, विदेश में भी अपनी अलग पहचान बनाई है।

अपनी समस्याओं को लेकर जो भी आपके पास पहुँचा आपने अपने ज्योतिष ज्ञान के माध्यम से उसे दूर किया। आप मनुष्य के जीवन से जुड़ी प्रत्येक समस्या का समाधान बहुत ही सरल उपाय बता कर करती है।

आपने लोगों को नौकरी प्राप्त करने, किसी भी साधारण परीक्षा, प्रतियोगिता में सफल होने, प्रेम प्रसंग, विवाह करवाने, पति-पत्नी के मध्य मतभेदों को दूर करने में, स्वास्थ्य सम्बन्धी कष्टों से मुक्ति, रोगों के निदान, आर्थिक उन्नति, तलाक, जेल से मुक्ति आदि अदालती मुकदमों में, सम्पत्ति सम्बन्धी तथा व्यक्तिगत तनाव से मुक्ति, क्रोध एंव मारपीट से बचाव करने में अपने सरल, सुलभ, मार्ग दर्शन से, उपायों से राहत प्रदान की है।

आप अपने सेवार्थियों को ज्योतिष, वास्तु, रत्नों आदि का महत्व भी बताती है ताकि वे इसके माध्यम से अपने जीवन को सुखमय, निश्चिचत एवं बेहतर बना सकें।

डॅा0 सुमन श्रीवास्तव का मार्गदर्शन लेकर लोग आज समाज और व्यक्तिगत जीवन में बेहतर ढ़ंग से खुशहाल जीवन यापन कर रहे हैं।

डॅा0 सुमन श्रीवास्तव जी मंत्रोपचार, यंत्रोपचार, रत्न, धातु, रूद्राक्ष, रेकी टैलीपैथी, फोटो विश्लेषण, इंटयूशन, वास्तु फेंग शुई, औषधियों, श्री यंत्र, कालसर्प दोष का सरल निदान बताती है तथा उपायों के माध्यम से लोगों की समस्याओं का निदान करती हैं।

इसलिए आज देश भर से 5000 से अधिक लोग उनके उपायों को करके संतुष्ट हैं। आपके यहां प्रश्न का समाधान जन्म पत्रिका निर्माण, वर्ष फल, विवाह मिलान एंव भविष्यफल भी बताया जाता है।

डॅा0 सुमन श्रीवास्तव उच्च शक्षित, विदुषी, सुसंस्कृत एंव सरल व्यक्तित्व की स्वामिनी है। आप ज्योतिष के क्षेत्र में सम्मानित, प्रतिष्ठित एंव बेहद लोकप्रिय हैं।

आप लखनऊ विश्वविद्यालय से ज्योर्तिविज्ञान परास्नातक में सर्वोच्च अंको से गौरावित हुयी है। उन्होने तलाक विषय पर लद्युषोध कार्य भी सम्पादित किया है। ज्योर्तिवद् होने के साथ-साथ डॅा0 सुमन श्रीवास्तव मनोवैज्ञानिक, सोशल एक्टिविस्ट, तथा विद्यिक सलाहकार भी हैं।
डा0 सुमन श्रीवास्तव जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.