BG
आचार्य/आचार्यो : ज्योतिषाचार्या शुभ्रा शुक्ला जी
 
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता:
संपर्क सूत्र:
  
10 वर्ष
परस्नातक
C/O नीरज कुमार शुक्ला (नियर विनायक हाता)बलरामपुर, उत्तर प्रदेश.  
  +91 9821 608066, 9821 608067.
email:  researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

ज्योतिषाचार्या शुभ्रा शुक्ला जी देश की युवा ज्योतिषाचार्यों में से एक हैं। वैसे तो शुभ्रा शुक्ला जी को ज्योतिष के क्षेत्र में करीब 10 वर्षों का अनुभव है, लेकिन उनकी परवरिश एक ऐसे परिवार में हुई, जहां ज्योतिष की परंपरा पीढ़ियों से चली आ रही है। उनके नाना जी भी ज्योतिष के बहुत बड़े ज्ञाता हैं।

यही वजह है कि शुभ्रा शुक्ला जी को बचपन से ही ज्योतिष के क्षेत्र मे रुचि रही और शुभ्रा जी ने institute of vedic astrology ,Indore से ज्योतिष की विधिवत शिक्षा ग्रहण की । और इसे उन्होंने अपना कर्मक्षेत्र बनाया । शुभ्रा शुक्ला जी वैदिक ज्योतिष के अलावा हस्त रेखा, फेस रीडिंग, बॉडी एनालिसिस यानि शारीरिक विश्लेषण की विशेषज्ञ मानी जाती है । इसके अलावा उन्हें कुंडली निर्माण, कुंडली विश्लेषण, कुंडली मिलान आदि में भी महारत प्राप्त है।

शुभ्रा शुक्ला जी की सबसे खास बात ये है कि उनके पास जो कोई भी अपनी समस्या को लेकर आता है।वो उनकी समस्या को काफी गंभीरता से सुनती है, उनका विश्लेषण करती है और उसके बाद ही उन्हें कोई उपाय बताती है। उनके पास आया हर व्यक्ति न गरीब होता है और न ही अमीर बल्कि उनके लिए हर व्यक्ति एक समान होता है।

इतना ही नहीं उनके बताये गए उपाय भी इतने आसान होते हैं कि हर कोई उसे बहुत आसानी से कर सकता है। अपने इन 10 वर्षों में शुभ्रा शुक्ला जी ने सैंकड़ों लोगों का मार्गदर्शन किया है।

शुभ्रा शुक्ला जी का मानना है कि जन्मकुंडली मनुष्य के शरीर का एक नक्शा है, जिससे माध्यम से न सिर्फ किसी भी व्यक्ति के भूत, भविष्य एवं वर्तमान को जाना जा सकता है, बल्कि उससे उसके व्यक्तित्व को भी समझा जा सकता है। शुभ्रा शुक्ला जी की ये विशेषता है कि वो किसी भी व्यक्ति के हाव-भाव को देखकर उसके व्यक्तित्व के बारे में बता सकती हैं ।

यही वजह है कि उनकी भविष्यवाणी एकदम सटीक और उनके बताये गए उपाय कारगर साबित होते हैं। आज भारत भर से लोग अपनी समस्याओं को लेकर उनके पास आते हैं और वो उन्हें उनके अनुसार ही उपाय बताती हैं, जेसे अगर कोई व्यक्ति रत्न धारण करने में असमर्थ है तो वो उन्हें मंत्र, दान या पौधों आदि के माध्यम से उपाय बताती हैं।

इतना ही नहीं शुभ्रा शुक्ला जी लोगों की परेशानियों के अनुसार मत्रों से सिद्ध किया हुआ कवच भी बनाती हैं, जो पूरी तरह से प्रमाणित होते हैं।

ज्योतिषाचार्या शुभ्रा शुक्ला जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821 608066, 9821 608067.

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.