BG
आचार्य/आचार्यो : गीता पण्डित जी
 
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता:
संपर्क सूत्र:
   वास्तु शास्त्र एंव हस्त रेखा ज्योतिष विज्ञान केन्द्र
रिद्धिमा कल्याणी
ए-27, सिधार्थ कुंज डेलीपार महानगर रोड, बरेली ,यू0पी0  
  +91 9821 608066, 9821 608067.
email:  researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

ज्योतिषाचार्या गीता पण्डित जी की पहचान आज सांध्वी मां गीता के नाम से है क्योकि मां गीता बचपन से ही काली मां की उपासक रही हैं। छोटी सी उम्र से ही काली मां की भक्त मां गीता के ज्योतिष ज्ञान का अन्दाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि आज उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि देशभर से लोग अपने जीवन से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए उनका मार्ग दर्शन ले रहे हैं।

मां गीता को ज्योतिष शास्त्र, हस्त रेखा, वास्तु शास्त्र मे विशेष ज्ञान है और अपने इस ज्ञान के माध्यम से मां गीता ने लोगों की समस्याओं का समाधान किया। मनुष्य के जीवन से जुड़ी चाहे कितनी बड़ी समस्या रही हो हर तरफ से निराश जो भी व्यक्ति जब मां गीता तक पहुचां तो खाली हाथ वापस नहीं गया ।

मां गीता से अपनी समस्याओ के समाधान को लेकर जो भी मिला उसे मां ने ज्योतिष विधा के माध्यम से सटीक उपाय बताए और आज वो सभी मां गीता के आर्शीवाद से अपनी खुशहाल जिन्दगी जी रहे है।

मां काली की उपासक सांध्वी मां गीता का ज्ञान यहीं खत्म नहीं होता मां एक प्रसिद्ध कथा वाचक भी हैं अपने ज्ञान को कथा के माध्यम से वो लोगों में पहचाती है मां गीता पिछले करीब दस वर्षो से कथा वाचक का धार्मिक कार्य करके समाज में लोगों को नई दिशा दे रही हैं। उनके इस सामाजिक धार्मिक कार्य और उनके ज्योतिष ज्ञान से प्रभावित होकर आज लोगों में उनके प्रति आस्था और विश्वास बढ़ता जा रहा है।

आप भी अगर अपने जीवन मे समस्याओं से जूझ रहे है तो उन समास्याओ से छुटकारा पाने के लिए सांध्वी मां गीता से सम्पर्क करें और उनका आर्शीवाद लेकर अपने जीवन को समस्यामुक्त बना सकते
है।
गीता पण्डित जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821 608066, 9821 608067.

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.