BG
Media Promotions                              
आचार्य/आचार्यो : नाथावत मानवेंद्र सिंह जी
 
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता:
संपर्क सूत्र:
   वास्तु एवं अंकज्योतिष एक्सपर्ट
7 वर्ष
वास्तु एक्सपर्ट(अयादि सूत्र) एवं अंकज्योतिष
डी-15, दूसरी मंजिल, अंबाबारी, नजदीक- शिवपार्क (जयपुर), राजस्थान  
  +91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).
email:  researchastroindia@gmail.com.  
परिचय-:

वास्तु सलाहकार नाथावत मानवेंद्र सिंह राजस्थान के जाने-माने ज्योतिषाचार्यों में से एक हैं। आचार्य नाथावत मानवेंद्र सिंह जी अंकज्योतिष, कलर थैरेपी एवं वास्तु शास्त्र के विशेषज्ञ माने जाते हैं। मानवेंद्र सिंह जी को अंकज्योतिष एवं वास्तु के क्षेत्र में करीब 7 वर्षों का अनुभव है और अपने इन 7 वर्षों में उन्होंने सैंकड़ों लोगों का मार्गदर्शन किया है।

आज केवल राजस्थान ही नहीं बल्कि गुजरात एवं आस-पास के कई राज्यों से लोग अपनी समस्याओं को लेकर इनके पास पहुंचते हैं और उनके बताये गये उपायों को अपने जीवन में अपना कर खुशहाल जीवन जी रहे हैं।

वास्तु सलाहकार नाथावत मानवेंद्र सिंह जी अंकज्योतिष के माध्यम से नौ ग्रहों सूर्य, चन्द्र, गुरु, यूरेनस, बुध, शुक्र, वरूण, शनि और मंगल की विशेषताओं के आधार पर गणना करते हैं और उसके बाद ही कोई उपाय बताते हैं।

इसके अलावा वास्तु सलाहकार नाथावत मानवेंद्र सिंह जी अंकज्योतिष में चायनीज न्यूमरोलॉजी का भी प्रयोग करते हैं तथा इसके विशेषज्ञ भी माने जाते हैं। जो भी व्यक्ति नाथावत मानवेंद्र सिंह जी के पास आता है, मानवेंद्र सिंह जी अंकज्योतिष में गणित के नियमों का व्यवहारिक उपयोग करके उसके अस्तित्व के विभिन्न पहलुओं पर नजर डालते हैं और उसके बाद ही उसे कोई उपाय बताते हैं।

वास्तु सलाहकार नाथावत मानवेंद्र सिंह जी को पिरामिड वास्तु, पैरावास्तु आदि का भी विशेष ज्ञान है। मानवेंद्र सिंह जी की सबसे खास बात ये है कि वो वास्तु के अध्ययन के लिए प्राचीन वास्तु शास्त्र का अनुशरण करते हैं, जिससे उनके बताये गए उपाय बहुत कारगर साबित होते हैं।

इसके अलावा वास्तु सलाहकार नाथावत मानवेंद्र सिंह जी वास्तु में वैदिक आर्किटेक्चर का भी इस्तेमाल करते हैं, जो कि आज के आर्किटेक्चर से काफी उन्नत मानी जाती हैं। वास्तु दोष निवारण के लिए मानवेंद्र सिंह जी पिरामिड, रंग, ताबें के धातु आदि का इस्तेमाल करते हैं और इनकी सबसे विशेष बात ये है कि मानवेंद्र सिंह जी बिना किसी तोड़-फोड़ के वास्तु दोष का निवारण करते हैं।

समस्या चाहे जो भी हो, चाहे पारिवारिक समस्या हो, कोई आर्थिक समस्या हो, विवाह से संबंधित कोई समस्या हो, व्यापार से जुड़ी कोई परेशानी हो या फिर नौकरी या शिक्षा से जुड़ी कोई समस्या हो, वास्तु सलाहकार नथावट मानवेंद्र सिंह जी से संपर्क कर अपनी समस्याओं से मुक्ति पा सकते हैं।
नाथावत मानवेंद्र सिंह जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.