BG
आचार्य/आचार्यो : पवन कुमार वर्मा जी
 
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता:
संपर्क सूत्र:
   ऐस्ट्रो रिसर्च सेन्टर
18 वर्ष
गोल्ड मेडलिस्ट; ज्योतिषशास्त्र
7728-4, St.N0-5, न्यू गुरु अंगद कालोनी, ए टी आई कालेज, लुधियाना, पंजाब  
  +91 9821 608066, 9821 608067.
email:  researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

ज्योतिष एवं वास्तु के क्षेत्र में आचार्य पवन कुमार वर्मा एक बड़ा नाम है। अपने करीब दो दशकों के करियर में आचार्य जी ने लाल किताब, लाल किताब के उपाय, वास्तु और कृष्णमूर्ति पद्धति पर काफी गहण शोध किया है और आज भी कर रहे हैं।

इनकी योग्यता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इन्हें ज्योतिष एवं वास्तु के क्षेत्र में इनके योगदान के लिए गोल्ड मेडल से भी सम्मानित किया जा चुका है।

आचार्य पवन कुमार वर्मा जी लाल किताब ज्योतिष, वास्तु और लाल किताब के उपायों, कुंडली वास्तु, केपी, काल सर्प योग, पित्र दोष निवारण, मांगलिक दोष, ध्यान, राशी रत्न आदि के विशेषज्ञ माने जाते हैं।

ज्योतिष एवं वास्तु शास्त्र में विशेष रुचि होने की वजह से आचार्य जी निरंतर लाल किताब ज्योतिष और केपी ज्योतिष पर शोध करते रहे हैं। लाल किताब ज्योतिष का एक रहस्यमय किताब है, जिसमें अलौकिक शक्तियां होती है। इसे पंडित रुप चंद जोशी जी ने लिखा था और वास्तव में लाल किताब पांच अलग-अलग किताबों का संग्रह है, जिसे बहुत कम लोग जानते हैं।

आचार्य पवन कुमार वर्मा जी लाल किताब के रहस्यों का वर्षों तक काफी गहन अध्ययन किया है और उसे काफी करीब से समझा है। आचार्य जी का मानना है कि हमारी जन्मकुंडली में ही हमारे जीवन का रहस्य छुपा होता है और इस रहस्य को रहस्य्मयी लाल किताब द्वारा बनाई गई जन्म कुंडली से ही समझा जा सकता है।

लाल किताब द्वारा बनाई गई जन्मकुंडली से ही आप जान सकते हैं कि आपको कौन कौन से उपाये करने होंगे, जिनके करने से आप अपनी ज़िंदगी में आने वाले कष्ट, परेशानियों को दूर रख पायेंगे।

यही वजह है कि आज आचार्य पवन कुमार वर्मा जी के बताये गये उपाय काफी आसान और कारगर साबित होते हैं। आज केवल भारत ही नहीं बल्कि विदेशों से भी लोग इनके पास आते हैं और आचार्य जी अपने आसान उपायों से उनकी परेशानियों का निवारण करते हैं।


पवन कुमार वर्मा जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821 608066, 9821 608067.

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.