BG
आचार्य/आचार्यो : पूजा जैन जी
 
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता:
संपर्क सूत्र:
   HOLISTIC-OCEAN
20 वर्ष
गोल्ड मेडलिस्ट; ज्योतिषशास्त्र
20-60, गॉर्डन कालोनी,जालंधर-पंजाब.  
  +91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).
email:  researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

आज की इस भागदौड़ भरी जिंदगी में किसी के पास किसी के लिए वक्त ही नहीं है। हम सब एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में लगे हुए हैं। लेकिन इस दौड़ ने हमसे हमारी सबसे कीमती चीज छीन है। और वो है दो वक्त की शांति...जिसके लिए लोग लाखों खर्च करने को तैयार रहते हैं। लेकिन फिर भी जीवन में वो शांति नहीं मिल पाती है। लेकिन अगर एक सही मार्गदर्शक मिल जाए तो ये काम आसान हो जाता है।

ऐसे ही एक मार्गदर्शक हैं पूजा जैन जी...पूजा जैन जी एक विशेव विख्यात टैरो कार्ड रीडर, फेंगसुई वास्तु ज्योतिष महाऋषि के अलावा हॉलिस्टिक सर्चर,नेचुरोपैथ,हीलर,रेकी ग्रॉन्ड मास्टर और सीनियर पिरामिड मेडिटेशन मास्टर भी हैं। पूजा जैन जी का इन क्षेत्रों में अनुभव का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि मोटापा कम करने या कद बढ़ाने के अलावा किसी भी प्रकार के मानसिक या शारीरिक रोगों के ईलाज के लिए दवाओं का इस्तेमाल नहीं करती हैं।

पूजा जैन जी कई बहुराष्ट्रीय कंपनियों में एच आर के पद पर रही हैं। पूजा जी डीडी पंजाबी चैनल एंव रेडियो एफ एम पर प्रसारित होने वाले टैरे कार्ड रीडर, फेंगसुई वास्तु, ज्योतिष,नेचरोपैथ हीलर,एंव रेकी मेडिटेशन से सम्बिंंधत विशेष कार्यक्रमो मे भाग लेकर एक विशेषज्ञ के रूप मे लोगो का मागदर्शन करती रहती है।


पूजा जैन जी का मानना है कि विश्वास, ध्यान और प्रार्थना की शक्ति को अगर सही तरह से जान लिया जाए तो किसी भी रोग का ईलाज संभव है। इतना ही नहीं रेकी के माध्यम से हम न सिर्फ खुद का,बल्कि दूर देश में बैठे किसी दूसरे व्यक्ति को भी इससे प्रभावित कर सकते हैं।

अगर आपके जीवन में किसी भी प्रकार की कोई समस्या है। वो चाहे घर में क्लेश का वातावरण हो,वैवाहिक जीवन में अशांति हो,विवाह में देरी हो रही हो या फिर चाहे स्वाथ्य से जुड़ी कोई परेशानी हो,व्यवसाय में गिरावट हो,या चाहे बच्चों की पढ़ाई और करियर के संबंधित कोई परेशानी हो आप पूजा जैन जी से संपर्क कर सकते हैं।आपके इन सभी समस्याओं का समाधान पूजा जैन जी के पास है।
पूजा जैन जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.