BG
आचार्य/आचार्यो : ओम श्री मुकेशानंद जी
 
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता:
संपर्क सूत्र:
  
10 वर्ष
म. न-93, चैथी मंजिल, 103पार्क स्ट्रीट, कोलकाता-700016, पश्चिम बंगाल  
  +91 9821 608066, 9821 608067.
email:  researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

ज्योतिषाचार्य ओम श्री मुकेशानंद जी विश्व के जाने-माने ज्योतिषाचार्यों में से एक हैं। आचार्य जी हस्त ज्योतिष, अंकज्योतिष, टैरो रीडर, भविष्यवक्ता, वैदिक ज्योतिषी, कम्प्यूटरकृत कुंडली निर्माता के विशेषज्ञ माने जाते हैं।

स्वास्थ्य, विवाह, संतान, व्यापार, नौकरी, ऋण, प्रेम, तलाक, मुकदमेबाजी, घर-विवाद, शिक्षा, विदेश यात्रा, आदि जासी मानव जीवन की कोई भी समस्या हो आचार्य ओम श्री मुकेशानंद जी अपने आसान उपायों से इन सभी समस्या का समाधान करते हैं।

इतना ही नहीं गुरु मुकेशानंद जी को वर्षों का अनुभव हैं और अपने अनुभव से वो काल सर्प दोष निवारण, पितृ दोष निवारण, मांगलिक दोष निवारण और शनि की दशा जैसी समस्याओं का समाधान भी प्रदान करते हैं।

ओम श्री मुकेशानंदजी को भगवान का आशीर्वाद प्राप्त है। बचपन से ही उनमें मदद की भावना रही। आज भी वो हमेशा भगवान की चेतना में रहते हैं। वो भगवान श्री कृष्ण के परम भक्त हैं। वो हमेशा “हरे कृष्ण हरे कृष्ण, कृष्ण कृष्ण हरे, हरे, हरे राम हरे राम, राम राम हरे हरे” मंत्र का जाप करते रहते हैं।

ओम श्री मुकेशानंद जी का कहना है कि एक ज्योतिष ग्रहों एवं सितारों की स्थिति को देखकर परमेश्वर की इच्छा को दर्शाता है। किसी भी इंसान के जन्म के समय ग्रहों की जो स्थिति होती है उसका उनके जीवन पर सकारात्मक एवं नकारात्मक दोनों प्रकार के प्रभाव पड़ते हैं।

आचार्य जी किसी भी व्यक्ति के कुंडली का अध्ययन कर उसकी दैनिक, साप्ताहिक, मासिक एवं वार्षिक भविष्यवाणी करते हैं और इसके मंत्र, यंत्र या रत्नों के माध्यम से वो जातक पर पड़ने वाले ग्रहों के नाकारात्मक प्रभाव को कम करने में मदद करते हैं।

तो आप भी अगर अपनी परेशानियों और दुःखों से मुक्ति पाना चाहते हैं तो गुरु मुकेशानंद जी के मुफ्त ज्योतिषीय सलाह का लाभ उठाये और अपने जीवन को बदलते हुए देखें।

ओम श्री मुकेशानंद जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821 608066, 9821 608067.

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.