BG
आचार्य/आचार्यो : आचार्य शिवानंद जी
 
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता:
संपर्क सूत्र:
   (ज्योतिष सम्राट ) www.astroshivanand.com
एमडी (गोल्ड मेडलिस्ट)
कैलाश अस्पताल केसामने,ब्लाक-A,से.-26, नोएडा ,उत्तर प्रदेश  
  +91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).
email:  researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

गोल्ड मेडलिस्ट एवं राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ज्योतिष सम्राट आचार्य शिवानंद जी ज्योतिष जगत में एक ऐसा नाम है, जो किसी पहचान का मोहताज नहीं हैं। आचार्य शिव आनंद जी ने अपने ज्ञान एवं अनुभव से पूरे विश्व भर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

आज केवल भारत ही नहीं बल्कि विश्व भर से हजारों लोग अपनी समस्याओं को लेकर इनके पास आते हैं या फिर फोन के माध्यम से इनसे संपर्क करते हैं। आचार्य जी कुंडली निर्माण, कुंडली मिलान, कुंडली विश्लेषण, वास्तु, पंचांग आदि के विशेषज्ञ मैने जाते हैं।

आचार्य शिवानंद जी की सबसे खास बात ये है कि उनकी गणना एवं उनकी भविष्यवाणियां एक दम सटीक होती हैं। राजनीति एवं क्रिकेट के क्षेत्र में कई बड़ी भविष्यवाणियां इसके प्रत्यक्ष उदाहरण है। जैसे- आचार्य शिव आनंद जी पूर्व में यूपीए सरकार के दोबारा बनने की भविष्यवाणी की थी, जो बिल्कुल सही साबित हुई।

इसके अलावा इन्होंने झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा के जीतने की भविष्यवाणी भी की थी, जो एकदम सटीक रही थी। इसके अलावा बिहार में नीतीश कुमार की सरकार बनने की भविष्यवाणी भी आचार्य जी ने की थी और आज प्रत्यक्ष को प्रमाण की जरुरत नहीं है।

क्रिकेट के क्षेत्र में भी आचार्य शिव आनंद जी की भविष्यवाणियां हमेशा सटीक रही है। आचार्य जी ने ही सबसे पहले 2011 में भारत के विश्व कप जीतने की भविष्यवाणी की थी, जो 100 प्रतिशत सही साबित हुई। ऐसे अनेकों उदाहरण हैं, जिनमें आचार्य जी की भविष्यवाणियां बल्कुल सटीक साबित हुई हैं।

आचार्य शिवानंद जी का मानना है कि वैदिक ज्योतिष एक ऐसा विज्ञान है, जिसके माध्यम से हम न सिर्फ अपने अतीत को, बल्कि अपने वर्तमान एवं भविष्य को भी जान सकते हैं। आचार्य जी मानते हैं कि हमारे अतीत के कर्म हमारे न सिर्फ वर्तमान को बल्कि हमारे भविष्य को भी प्रभावित करते हैं। ये कर्म हमारे पूर्व जन्म के भी हो सकते हैं। हमारे वर्तमान के कर्म हमारे आने वाले जन्म को भी प्रभावित कर सकते हैं।

यही वजह है कि जो भी लोग अपनी समस्या को लेकर आचार्य जी के पास आते हैं। आचार्य जी उनके कुंडली का गहन अध्ययन कर एक रिपोर्ट तैयार करते हैं, जिससे वह व्यक्ति न सिर्फ अपने भविष्य को सुधार सकता है, बल्कि उसे कैसे कर्म करने चाहिए, ये भी उस रिपोर्ट में बताया गया होता है।

आचार्य शिवानंद जी कई जाने-माने टेलीविजन चैनल्स एवं समाचार पत्रों के माध्यम से भी लोगों का मार्गदर्शन करते हैं। इसके अलावा टेलिफोन एवं सोशल मीडिया के माध्यम से भी वो लोगों से जुड़े रहते हैं। अगर आपके जीवन में भी आर्थिक, पारिवारिक, वैवाहिक, व्यापार, करियर, शिक्षा आदि से संबंधित कोई भी समस्या है, तो आप भी आचार्य जी से संपर्क कर अपने जीवन को खुशहाल बना सकते हैं।



आचार्य शिवानंद जी के आगामी कार्यक्रम:
आचार्य शिव आनंद जी हर महीने की 1 से लेकर 5 तारीख तक रांची में, 7 तारीख को कोलकाता/रायपुर, 8 एवं 9 तारीख को मुंबई/पुणे, 10 तारीख को सूरत/अहमदाबाद, 11 तारीख को जयपुर, 12 से 24 तारीख तक दिल्ली एसीआर, 25 तारीख को चंडीगढ़/अमृतसर, 26 तारीख को भोपाल, 27 एवं 28 तारीख को लखनऊ और 29 एवं 30 तारीख को पटना में मौजूद होते हैं। आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.