BG
आचार्य/आचार्यो : ज्योतिषाचार्य अनूप कुमार पाण्डेय जी
 
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता:
संपर्क सूत्र:
   ज्योतिर्विद एवं कर्मकाण्ड विशेषज्ञ
12 वर्ष
एम ए (ज्योतिर्विद एवं कर्मकाण्ड)
पीपलेश्वर माहादेव मंदिर, वन विभाग क़ॉलोनी, विभूति खंड, नोमती नगर,लखनऊ उत्तर प्रदेश.  
  +91 9821 608066, 9821 608067.
email:  researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

ज्योतिषाचार्य अनूप कुमार पाण्डेय जी उत्तर प्रदेश में एक बहुत बड़ा नाम है। आचार्य अनूप कुमार पाण्डेय जी ज्योतिष विज्ञान के अलावा तंत्र, मंत्र, यंत्र एवं सभी प्रकार के वैदिक कर्मकाण्ड के विशेषज्ञ माने जाते हैं। आचार्य जी को इस क्षेत्र में करीब 12 वर्षों का अनुभव है और इन 12 वर्षों में आचार्य अनूप कुमार पाण्डेय जी ने हजारों लोगों का मार्गदर्शन किया है।

आचार्य अनूप कुमार पाण्डेय जी ने उन लोगों के घरों में खुशियां लौटाई है, जो सभी जगह से निराश हो चुके थे और उन्हें कोई रास्ता नजर नहीं आ रहा था, लेकिन आचार्य जी मार्गदर्शन पाकर आज वो सभी लोग एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

इतना ही नहीं कुंडली निर्माण, कुंडली विश्लेषण, कुंडली मिलान में भी आचार्य जी का कोई मुकाबला नहीं है। इसके अलावा विवाह में समस्या, वैवाहिक जीवन में परेशानी या संतान, व्यापार, करियर जैसी समस्याओं का समाधान भी आचार्य अनूप कुमार पाण्डेय जी के पास है।

हम सभी जानते हैं कि जिस घर पर भूत-प्रत का साया होता है, वहां जीवन कितना कठीन हो जाता है। घर में कभी भी सुख शांति रह ही नहीं पाती। हमेशा कोई न कोई परेशानी बनी रहती है, लेकिन अगर हमें सही मार्गदर्शक मिल जाये तो हम निश्चित ही इन परेशानियों से छुटकारा पा सकते हैं। ऐसे में आचार्य अनूप कुमार पाण्डेय जी से बेहतर नाम आपको नहीं मिल सकता।

आचार्य अनूप कुमार पाण्डेय कई प्रकार के धार्मिक अनुष्ठान के माध्यम से भूत, प्रेत, पिशाच, ब्रह्म राक्षस, वशीकरण जैसी समस्याओं का भी निवारण करते हैं।

अगर आपके जीवन में ऐसी किसी भी प्रकार की कोई परेशानी है तो आप बिना किसी संकोच के आचार्य अनूप कुमार पाण्डेय जी से संपर्क कर अपनी समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं।



ज्योतिषाचार्य अनूप कुमार पाण्डेय जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821 608066, 9821 608067.

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.