BG
आचार्य/आचार्यो : आचार्य जटाशंकर जी
 
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता:
संपर्क सूत्र:
   कुंडली निर्णय
14 वर्ष
H.N-640,से0-7B,फ़रीदाबाद-हरियाणा  
  +91 9560-04732, 9910 189930.
email:  researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

ज्योतिषाचार्य जटाशंकर जी भारत के जाने-माने ज्योतिषाचार्यों में से एक हैं। वैदिक जन्म कुंडली एवं हस्त रेखा विज्ञान ज्योतिष में व्यापक अनुभव रखने वाले आचार्य जटाशंकर जी वैदिक ज्योतिष के प्रचार एवं प्रसार के लिए देश-विदेश के जाने-माने ज्योतिषाचार्यों से जुड़े हुए हैं। आचार्य जी का मानना है कि वैदिक ज्योतिष एक व्यापक विषय है। ये एक ज्ञान के सागर के समान है, और ये व्यक्ति विशेष पर निर्भर करता है कि वो इसे किस रुप में लेता है

ज्योतिषाचार्य जटाशंकर जी के पास जो कोई भी अपनी समस्या को लेकर पहुंचता है, वो उसकी जन्म-तिथि, जन्म-समय ओर जन्म-स्थान के आधार पर उसकी कुंडली का निर्माण कर उसका गहन अध्ययन करते हैं और उसके बाद ही जातक के जीवन में घटने वाली घटनाओं की विस्तृत रूप से भविष्यवाणी करते हैं और साथ ही उनका मार्गदर्शन भी करते है।

ज्योतिषाचार्य जटाशंकर जी वर्तमान समय में वैदिक जन्म कुंडली एवं हस्त रेखा विज्ञान ज्योतिष में व्यापक अनुभव रखने वाले देश के कुछ गिने-चुने वैदिक ज्योतिषाचार्यों में से एक हैं, जिन्होंने परंपरागत वैदिक ज्योतिष के क्षेत्र में गहन अध्ययन किया है।जटाशंकर जी ने एक पूर्णकालिक पेशे के रूप में ज्योतिष को अपनाने से पहले सैकड़ों कुंडलियों पर अनुसंधान कार्य किया और अच्छी तरह से परीक्षण किया और जब उसमें कुछ मजबूत निष्कर्ष पाया तब फिर एकपूर्णकालिक पेशे के रूप में इसे आगे बढ़ाने के लिए अपना मन बनाया ।

टेलिफोन के माध्यम से भविष्यवाणी। आचार्य जटाशंकर जी हमेशा एक शहर से दूसरे शहर में भ्रमण करते रहते हैं। ऐसे में कई शहरों एवं देशों से लोग उन्हें फोन कर उनसे सलाह लेते हैं, लेकिन फोन पर भी उनकी भविष्यवाणी ऐसी होती है, मानों वो सामने बैठ कर आपका विश्लेषण कर रही हों।इनकी सटीक एवं तर्कसंगत भविष्यवाणी की वजह से केवल भारत ही नहीं बल्कि अमेरिका, यूरोप, ऑस्ट्रीया और कॉनाडा तक के लोग इनके पास आते हैं और अपनी समस्याओं का समाधान पाते हैं।

ज्योतिषाचार्य जटाशंकर जी कुंडली में विदेश योग, विवाह योग, व्यवसाय, नौकरी, कारोबार, संतान प्राप्ति, संपत्ति, गृह-क्लेश, मांगलिक दोष के कारण विवाह में रूकावट, पितृदोष के कारण घर में रोजाना का क्लेश, भाग्य का उदय न होना, प्रेम विवाह, तलाक, पुत्र प्राप्ति आदि समस्याओं का जन्म के आधार पर दशा-महादेश का निवारण करते हैं।साथ ही ज्योतिष विद्या द्वारा, मन्त्रों द्वारा, यंत्रों द्वारा, रत्नों द्वारा, अनेक प्रकार के अन्य उपायों द्वारा समाधान करते हैं।

ज्योतिषाचार्य जटाशंकर जी पिछले कई वर्षों से राष्ट्रीय ब्राह्मण सभा एवं वृन्दावन की जीव जंतु कल्याण सेवा समिति से जुड़े हैं। जटाशंकर जी वैदिक जन्म कुंडली एवं हस्त रेखा के अलावा एक जाने-माने वास्तु विशेषज्ञ एवं सलाहकार भी हैं और अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं।जटाशंकर जी जमीन की मिट्टी का परीक्षण के आधार पर वास्तु शास्त्र के उपायों द्वारा समस्याओं का निवारण करते हैं। जटाशंकर जी की धर्म-पत्नी आचार्या सीमा जी भी एक विद्वान ज्योतिषाचार्या हैं।

अगर आप भी इस तरह की किसी भी समस्या से परेशान हैं तो आप भी आचार्य जटाशंकर जी से संपर्क कर लाभ प्राप्त कर सकते हैं।


आचार्य जटाशंकर जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821 608066, 9821 608067.

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.