BG
Media Promotions                              
  • Columns
  • Columns
  • Columns
  • Columns
  • Columns
  • Columns
आचार्य/आचार्यो : ज्योतिषाचार्या स्नेहा गुप्ता जी
 
   www.sonyastroservices.com
अनुभव: 3 वर्ष
शिक्षा: वैदिक,लालकिताब एवं टैरो
स्थाई पता: गुप्ता सीमेंट स्टोर एन एच -24,नियर पुलिस स्टेशन कमलापुर सीतापुर - उत्तर प्रदेश  
संपर्क सूत्र:   +91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).
 
Email:   researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

ज्योतिषाचार्या स्नेहा गुप्ता जी टैरो कार्ड रीडिंग एवं लाल किताब ज्योतिष की विशेषज्ञ मानी जाती हैं। ज्योतिष के क्षेत्र में स्नेहा गुप्ता जी को करीब 3 वर्षों का अनुभव है। जिसका प्रभाव इनके व्यक्तित्व में साफ झलकता है। स्नेहा जी ने अपने अचूक एवं असान उपायों से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इनके परामर्श ने बहुत से अति विशिष्ट व्यक्तियों और हस्तियों को भी लाभान्वित किया हैं।

ज्योतिषाचार्या स्नेहा गुप्ता जी देश की युवा ज्योतिषाचार्यों में से एक हैं। अनेक ज्योतिष संस्थाओं द्वारा सम्मानित टैरो कार्ड रीडर स्नेहा जी पिछले लगभग तीन वर्षों से टैरो कार्ड के विभिन्न प्रकारों पर अभ्यास कर रही हैं। इनमें ओशो जेन टैरो एवं राइडर वेट टैरो प्रमुख हैं। इसके अतिरिक्त लाल किताब ज्योतिष में भी विशेष रुचि हैं।

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में जन्मी स्नेहा गुप्ता जी ने शिक्षा के क्षेत्र में परा-स्नातक स्तर पर समाजशास्त्र जैसे विषय पर महत्वपूर्ण उपाधि प्राप्त की ,लेकिन स्नेहा जी रुझान बचपन से ही अध्यात्म एवं ज्योतिष की ओर था। इस क्षेत्र में विशेष रुचि के चलते इन्होंने टैरो कार्ड रीडिंग एवं लाल किताब ज्योतिष को ही अपना लक्ष्य बना लिया।

इनका उद्देश्य और दृष्टिकोण शुरू से ही शीशे की तरह साफ़ है,ज्योतिषाचार्या स्नेहा गुप्ता जी का मानना है कि हमारे जीवन में आने वाली सभी परेशानियां एवं उनका समाधान हमारे भीतर ही होता है,लेकिन हम उसको जान नहीं पाते हैं। ऐसी स्थिति में हमें ऐसे व्यक्ति की जरुरत होती है,जो हमारे जीवन के रहस्यों को सुलझा कर हमारा मार्गदर्शन कर सकें। इसलिए स्नेहा जी टैरो कार्ड रीडिंग एवं लाल किताब ज्योतिष के माध्यम से दिशाहीन को दिशा प्रदान कर रही हैं।

ज्योतिषाचार्या स्नेहा गुप्ता जी का विभिन्न पत्र-पत्रिकाओं के लेखों एवं अनुसंधान कार्यों में प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष योगदान भी रहा है। स्नेहा जी मानती है कि हर किसी के जीवन में कभी-कभी ऐसी स्थिति आती ही है कि आर्थिक स्थिति ठीक नहीं रहती है, विवाह में रुकावटें आती है,बच्चों का पढ़ाई में मन नहीं लगता है,वैवाहिक जीवन सुखी नहीं रहता है या फिर व्यापार में घाटा होता है। ये सभी समस्याएं काफी गंभीर हैं,लेकिन ज्योतिष वो मार्ग है जिससे इन सभी समस्याओं से मुक्ति पाया जा सकता है।

एक ज्योतिषाचार्य ही वो व्यक्ति है, जो आपके समूचे व्यक्तित्व का अध्ययन कर आपका मार्गदर्शन कर सकता है,लेकिन इसमें एक बात बहुत ध्यान देने की है कि जो आपका मार्गदर्शन कर रहा है वह अनुभवी हो और सही मार्गदर्शन करे। ऐसे में स्नेहा गुप्ता जी एक उपयुक्त नाम है।

ज्योतिषाचार्या स्नेहा गुप्ता जी आसान उपायों में विश्वास रखती है,जिसे कोई भी व्यक्ति आसानी से कर सके और इसमें ज्यादा खर्च भी न हो। यही वजह है कि आज स्नेहा जी का मार्गदर्शन पाकर हजारो लोग एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं।




ज्योतिषाचार्या स्नेहा गुप्ता जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.