BG
आचार्य/आचार्यो : ज्योतिषाचार्य राजेश वशिष्ठ जी
 
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता:
संपर्क सूत्र:
   त्रिशक्ति साधना एवं ज्योतिष अनुसंधान समिति.(www.imastro.com)
वर्ष
104-1,निर्मलटावर पीरमुचला त्रिशाला रोड मोहाली,पंजाब. नियर से.-20,पंचकुला.  
  +91 9821 608066, 9821 608067.
email:  researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

कहते हैं जहां चाह वहीं राह...इस कहावत को सार्थक किया है जाने-माने ज्योतिषाचार्य, वास्तुविद् पंडित राजेश वशिष्ठ जी ने। पंडित राजेश वशिष्ठ जी वैसे तो हरियाणा पुलिस में सब इस्पेक्टर हैं,लेकिन हमेशा से उनकी रुचि ज्योतिष एवं धार्मिक कार्यो में रही और यही वजह है कि आज वो भारत के जाने-माने ज्योतिषाचार्यों में से एक हैं।

पंडित राजेश वशिष्ठ जी निरंतर कई वर्षों से इस क्षेत्र में काम कर रहे हैं।यही वजह है कि वो किसी भी व्यक्ति को देखते ही उसके व्यक्तित्व के बारे में बता देते हैं। पंडित जी वर्षों के शोध के बाद ज्योतिष एवं वास्तु विद्या पर एक किताब भी लिखी है जो बाजार में उपलब्ध हैं।

पंडित राजेश वशिष्ठ जी का ये वर्षो का अनुभव ही है कि उन्होंने इस बात को साबित किया कि दोष केवल जन्मकुंडली में नहीं होते हैं। कई बार हमारी जिन्दगी में कोई नया इंसान आता है या फिर वास्तु में कोई परिवर्तन होता है, तो इससे भी कई प्रकार के दोष उत्पन्न हो जाते हैं।

पंडित जी की खास बात है कि वो इस प्रकार की सभी परेशानियों का पहले बहुत गंभीरता से आंकलन करते हैं और उसके बाद ही कोई परिणाम बताते हैं। जैसे-सबसे पहले प्रश्न लग्न, फिर कुंडली, नक्षत्र कुंडली, लाल किताब, टैरो कार्ड,ओरा स्केनर, ओरा फोटोग्राफी आदि इन सभी किसी से गुजरने के बाद जो निचोड़ निकलता है, उसी के आधार पर किसी भी समस्या का समाधान करते हैं।

शुरु से ही धार्मिक कार्यों में रुचि होने की वजह से पंडित राजेश वशिष्ठ जी ने मोरनी हिल् के जंगलों में कागरघाट बडीशेर चंडीगढ़ से 35 किलोमीटर की दुरी पर अपनी मलकियत की जमीन पर मां काली एवं बंगलामुखी मंदिर का निर्माण कराया है। मंदिर में माँ बगलामुखी साधना जाप और हवन करवाये जाते है । एक ही हवन से शत्रु का नाश जेल से कोर्ट से बड़ी से बड़ी समस्या का समाधान होता है । जादू टोना किसी ने कुछ खिला रखा हो किसी भी तरह का बंधन का नाश होता है।

इस मंदिर को दान की राशि के अलावा पंडित जी के ज्योतिष एवं वास्तु के माध्यम से होने वाले आय से किया गया है। इसके अलावा पंडित जी पुलिस की नौकरी से मिलने वाली तनख्वा की आधी रकम भी मंदिर के निर्माण में खर्च करते हैं।

पंडित राजेश वशिष्ठ जी व्यापार, नौकरी, विदेश यात्रा, प्रमोशन, ट्रांसफर, संतान, मांगलिक दोष, प्रम विवाह आदि सभी समस्याओं का समाधान ज्योतिष एवं विज्ञान के अलाव मां बंगलामुखी और मां काली ईष्ट साझना से करते हैं। अगर आपके जीवन में भी किसी भी प्रकार की कोई भी समस्या है, तो आप पंडित राजेश वशिष्ठ जी से संपर्क कर सकते हैं।

सभी प्रकार की समस्या का समाधान वेदिक ज्योतिष ,नाड़ी ज्योतिष ,मन्त्र साधना ,अंक ज्योतिष,रेकी , वास्तु ,हीलिंग ,अंक ज्योतिष,जिस तरह से आप को भरोसा रिजल्ट 101% फ़ीस बिलकुल नही सिर्फ आप का मंदिर निर्माण के लिये सहयोग जितना आप चाहे ।

पहाड़ी इलाका होने के कारण सामग्री कम मात्रा में जाती है और आगे खच्चरों दवारा मंदिर तक ले जानी पड़ती है

ईंट,सीमेंट थैला,रेत,बजरी,सरिया,मजदूरी,खचर् ढुलाई अपनी इच्छा अनुसार किसी भी तरह की सहायता कर सकते है
अधिक जानकारी के लिये संपर्क करें
राजेश वशिस्ठ +918699-663636.



ज्योतिषाचार्य राजेश वशिष्ठ जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821 608066, 9821 608067.

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.