BG
Media Promotions                              
आचार्य/आचार्यो : आचार्य कंवलजीत जी
 
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता:
संपर्क सूत्र:
   कर्नाटका अनुसंधान केंद्र
16 वर्ष
स्नातक (ग्रह रत्न एवं वास्तु विशेषज्ञ)
13-515,खन्ना कॉलोनी (नियर न्यू बस स्टैंड) सिरसा-हरियाणा  
  +91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).
email:  researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

आचार्य कंवलजीत जी भारत के सबसे अनुभवी रत्न एवं वास्तु विशेषज्ञो में से एक हैं। आज कंवलजीत जी अपने कर्नाटका अनुसंधान केंद्र के माध्यम से केवल हरियाणा ही नहीं बल्कि देश भर मे लोगों का मार्गदर्शन कर रहे हैं। आचार्य कंवलजीत जी रत्न एवं वास्तु विशेषज्ञ के अलावा रत्न ज्योतिष, हस्त ज्योतिष, कुंडली निर्माण, कुंडली मिलान, कुंडली विश्लेषण के विशेषज्ञ माने जाते हैं।

आचार्य कंवलजीत जी की सबसे खास बात ये है कि जो भी अपनी समस्या को लेकर इनके पास आता है, तो उनकी पहली कोशिश ये होती है कि सबसे पहले तो उसकी समस्या का समाधान सुनिश्चित हो, साथ ही वो कम खर्चिला भी हो, ताकि कोई भी उस उपाय को बेहद आसानी से कर सके। कंवलजीत जी विभिन्न समस्याओं का समाधान रत्नों, रुद्राक्ष, मंत्र, हवन, पूजा-पाठ, आदि के माध्यम से करते हैं।

आचार्य कंवलजीत जी का मानना है कि, ग्रहों से संबंधित समस्याओं के निवारण के लिए रत्न काफी कारगर होते हैं, लेकिन इसके लिए ये बहुत जरुरी होता है कि रत्न सही हो, वरना कई बार इसके नकारात्म प्रभाव भी होते हैं। इसलिए ये जरुरी होता है कि आप किसी विशेषज्ञ की सलाह से ही रत्न धारण करें । आप आचार्य कंवलजीत जी के माध्यम (कर्नाटका अनुसंधान केंद्र) से सभी प्रकार के रत्न उचित मूल्य पर प्राप्त कर सकते हैं। इन रत्नों की सबसे खास बात ये होती है कि उन्हें कुशल कारीगर अपने हाथों से तरासते हैं और ये प्रमाणिक भी होते हैं।

आचार्य कंवलजीत जी वास्तु शास्त्र के माध्यम से भी विभिन्न प्रकार के समस्याओं का समाधान करते हैं। वास्तु के क्षेत्र में इनकी पकड़ अद्भुत है। कंवलजीत जी के अनुसार वास्तु शास्त्र में पिरामिड ऊर्जा का विशेष महत्व है। पिरामिड से प्राप्त ऊर्जा का उपयोग अनेकानेक रोगों एवं मानसिक तनाव को दूर करने के लिए भी किया जाता है। वास्तु शास्त्र एक ऐसा विज्ञान है, जिसके माध्यम से हम प्रकृति के पांच तत्वों एवं अपने बीच एक परस्पर तालमेल बिठाकर एक खुशहाल जीवन जी सकते हैं।

अगर आपके जीवन में वैवाहिक जीवन, धरेलू समस्या, व्यापार, शिक्षा, करियर, संतान, स्वास्थ्य आदि से संबंधित किसी भी प्रकार की कोई भी समस्या है, तो आप आचार्य कंवलजीत जी से संपर्क कर सकते हैं और उनके बताये उपायों को अपने जीवन में अपनाकर एक खुशहाल जीवन जी सकते हैं।



आचार्य कंवलजीत जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-+91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.