BG
Media Promotions                              
आचार्य/आचार्यो : आचार्य रतन एस्ट्रोलोजर जी
 
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता:
संपर्क सूत्र:
  
12 वर्ष
ज्योतिष विशेषज्ञ
दुर्गा मन्दिर लक्ष्मी नगर नई दिल्ली-92.  
  +91 9821-608066,9821-608067(Whatsaap No.)
email:  researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

आचार्य रतन एस्ट्रोलोजर जी भारत के कुछ ऐसे ज्योतिषाचार्यों में से एक हैं, जो निसंकोच रुप से कुंडली के अच्छे और बूरे दोनों चीजों को लोगों के सामने निसंकोच रखते हैं। आचार्य रतन एस्ट्रोलोजर जी का मानना है कि हमारे जीवन में जो कुछ भी घटता है वो सभी हमारे ग्रहों और नक्षत्रों की वजह से ही होता है।

आचार्य रतन एस्ट्रोलोजर जी का कहना है कि ये ग्रहों का ही खेल हैं कि कई बार बहुत पढ़ा लिखा व्यक्ति वो सफलता हासिल नहीं कर पाता जो एक कम पढ़ा लिखा व्यक्ति कर लेता है।

रतन एस्ट्रोलोजरजी मानते हैं हमारे जीवन में घटने वाली हर घटना सुख-दुख, रोग आदि सभी ग्रहों की वजह से ही होते हैं।

आचार्य रतन जी को शुरु से ज्योतिष के क्षेत्र में रुचि रही और उन्होंने वर्षों तक इस क्षेत्र में शोध किया। जब कम्प्यूटर का चलन इतना नहीं था तब वो अपने हाथों से ही कुंडली का निर्माण किया करते थे। उनका ये वर्षों का अनुभव ही है कि आज वो कुंडली, निर्माण, कुंडली विशेलेषण, कुंडली मिलान, भविष्यवाणी आदि के विशेषज्ञ माने जाते हैं।

आज देश भर से लोग इनसे संपर्क करते हैं या फिर अपनी समस्याओं को लेकर इनके पास आते हैं। रतन एस्ट्रोलोजर जी उनकी समस्याओं को काफी गंभीरता से सुनते हैं और फिर गहन विश्लेषण करने के बाद ही कोई उपाय बताते हैं। आज तक आचार्य जी हजारों लोगों का मार्गदर्शन कर चुके हैं, जो उनके उपायों को अपने जीवन में अमल में लाकर एक खुशहाल जीवन जी रहे हैं।

आचार्य रतन जी की सबसे खास बात ये है कि वो किसी को भी ऐसे उपाय नहीं बताते हैं जिसने व्याक्ति को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी हो। उनके जीवन का एक ही उद्देश्य है अपने ज्ञान और अनुभव से लोगों का मार्गदर्शन करना। पैसा कमाना उनके जीवन का उद्देश्य नहीं है और यही वजह है कि वो जो भी व्यक्ति उनके पास अपनी समस्या को लेकर पहुंचता है वो उन्हें उनकी सहूलियत के हिसाब से ही उपाय बताते हैं।

रतन एस्ट्रोलोजर जी की ये विशेषता रही है कि कई बार उनके पास ऐसे लोग आये जो गंभीर बीमारी से ग्रस्त थे और चिकित्सा विज्ञान के अनुसार बिना ऑपरेशन के उनकी बीमारी ठीक नहीं हो सकती थी, लेकिन ज्योतिषाचार्य रतन जी कुछ ऐसे उपाय बताये जिससे बिना किसी ऑपरेशन के वो बीमारी ठीक हो गई।

आचार्य रतन जी यंत्र, मंत्र, पूजा-पाठ, रत्न आदि के माद्यम से सभी समसायाओं का समादान करते हैं। वित्त, नौकरी, व्यवसाय, शिक्षा, विदेश यात्रा, विवाह, प्रेम संबंधों में समस्याएं, आर्थिक समस्याएं, मुकदमेबाजी, स्वास्थ्य, राशि रत्न आदि इन सभी समस्याओं का समाधान इनके पास है।

अगर आपके जीवन में भी किसी भी प्रकार की कोई भी समस्या है तो आप रतन एस्ट्रोलोजर जी से संपर्क कर सकते हैं।

आचार्य रतन एस्ट्रोलोजर जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.