BG
Media Promotions                              
आचार्य/आचार्यो : ज्योतिष विशेषज्ञ कविता जी
 
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता:
संपर्क सूत्र:
   CO-FOUNDER OF ORENDAA
5 वर्ष
ज्योतिष-अंक विज्ञान विशेषज्ञ
B/3-268 F- पश्चिम विहार,नई दिल्ली-63  
  +01 9821-608066. 9821-608067(what's app no.)
email:  researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

प्राचीनकाल से ही मनुष्यों में अपने भविष्य को जान लेने की लालसा रही है। मनुष्यों की इसी लालसा ने ज्योतिष विद्या को जन्म दिया। मानव ने ग्रहों की चालों का सूक्ष्म अध्ययन कर ये जाना कि ब्रह्माण्ड में मौजूद सभी ग्रह नक्षत्र मानव जीवन को प्रभावित करते हैं। सीखने के इस क्रम में मानव ने जाना कि ग्रहों के साथ-साथ अंक भी हमारे जीवन की घटनाओं को प्रभावित करते हैं,लेकिन ये अध्ययन इतना सूक्ष्म है कि अथक मेहनत और लगन से ही इसे समझा जा सकता है।

अंक ज्योतिष की विशेषज्ञ कविता जी भी उन्हीं में से एक हैं,जिन्होंने अंक ज्योतिष के रहस्यों को समझने के लिए वर्षों तक मेहनत की है और इस क्षेत्र में उनका शोध अब भी जारी है। इतना ही नहीं कविता जी अंक ज्योतिष के अलावा टैरो कार्ड की भी विशेषज्ञ हैं। उन्होंने ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ अकल्ट साइंसेस से अंक विज्ञान की शिक्षा भी प्राप्त की है। कविता जी पिछले 6 वर्षों से अपने ज्ञान और अनपभव के माध्यम से लोगों की सेवा करती आ रही है।

यहीं वजह है कि हर रोज दूर-दूर से लोग अपनी समस्याओं के लेकर इनके पास पहुंचते हैं। जन सेवा के उद्देश्य से ही कविता जी ने ओरेंडा नामक एक संस्था की सह-संस्थापक भी हैं और इस संस्था के माध्यम से वो 2014 से लगातार लोगों की सेवा करती आ रही है और उनका ये कार्य आगे भी जारी रहेगा। इस संस्था की ओर से लोगों की मदद के लिए कई तरह के कार्यक्रमों का आयोजन भी किया जाता है और इसी के माध्यम से कविता जी से अब तक करीब 70 परिवारों की जिंदगी पूरी तरह से बदल दी है।

कविता जी की सबसे खास बात ये है कि जो भी अपनी समस्याओं के लेकर इनके पास आता है कविता जी अंकों और टैरो कार्ड के माध्यम से उनकी समस्याओं का एकदम सटीक अध्ययन करती है। इसके अलावा उनके बताए गए उपाय भी इतने आसान होते हैं कि कोई भी उन उपायों को बहुत ही आसानी से कर सकता है।

कविता जी का मानना है कि अंकों में बहुत शक्ति होती है। वो मानती है कि हमारी जिंदगी में जितनी भी जटिलताएं हैं,उन सबका जवाब इन अंकों में भी छिपा हुआ है। अंकों का चमत्कार हमारे पैदा होने के साथ ही हमारे भाग्य से जुड़ जाता है। इसलिए ये जरूरी है कि हम अपने भाग्य के अंकों को जाने और अपने जीवन में भाग्य के मित्र अंकों के आधार पर ही अपनी विद्या,व्यापार,रहने का देश,शहर,दिशा आदि का चयन करें,ताकि जीवन सुखमय हो सके।

ठीक ऐसे सी टैरो कार्ड्स भी हमारे भविष्य के दर्पण हैं,जिसे समझने के लिए कठीन परिश्रम की जरूरत होती है। इसलिए एक सही मार्गदर्शक ही आपको सही रास्ता दिखा सकता है। ऐसे में कविता जीएक बेहतर नाम है। अगर आपके जीवन में किसी भी प्रकार की कोई परेशानी है, आपका भाग्य आपका साथ नहीं देता,किसी भी काम में हमेशा निराशा ही हाथ लगती है,तो एक बार कविता जीसे जरूर संपर्क करें। यहां निश्चित ही आपकी समस्याओं का समाधान हो जाएगा।


ज्योतिष विशेषज्ञ कविता जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.