BG
आचार्य/आचार्यो : सत्य प्रकाश सोनी जी
 
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता:
संपर्क सूत्र:
  
35 वर्ष
स्नातक
लाइव इवेन्ट बेसमेन्ट वर्धमान अपार्टमेन्ट भूपाल पुरा रोड उदयपुर-313001, राजस्थान  
  +91 9821 608066, 9821 608067.
email:  researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

आचार्य सत्य प्रकाश सोनी जी राजस्थान के सबसे अनुभवी ज्योतिषाचार्यों में से एक हैं। आचार्य जी को ज्योतिष के क्षेत्र में 35 वर्षों का अनुभव है और वर्षों से वो अपने ज्ञान एवं अनुभव के माध्यम से लोगों का मार्गदर्शन करते आ रहे हैं।

आचार्य सत्य प्रकाश सोनी जी एक कुशल कुंडली विश्लेषक के साथ साथ एक अच्छे परामर्शदाता भी हैं। आचार्यजी के कई ज्योतिषीय लेख राजस्थान पत्रिका और दैनिक भास्कर में भी प्रकाशित हुए हैं।

आचार्य जी का कहना है कि एक ज्योतिष आपको सही दिशा निर्देश देता है जिसको समझ कर उचित उपाय किये जाएं तो समस्याओं का समाधान अवश्य होता है।

आचार्य जी लोगों को वही उपाय बताते हैं, जो उपाय उन्हें सार्थक लगे और जिन्हें आम आदमी/गृहस्थ आसानी से कर सके। कोई भी घरेलू समस्या हो, आर्थिक समस्या हो, व्यापार से संबंधित समस्या हो या फिर नौकरी या संतान आदि से संबंधित समस्या हो इन सभी समस्याओं का समाधान आचार्य सत्य प्रकाश सोनी जी के पास है।

इतना ही नहीं उनकी सबसे खास बात ये है कि वो परामनोविज्ञान (पैरासायकलॉजी) के विशेषज्ञ माने जाते हैं।

इसके अलावा आचार्य सत्य प्रकाश सोनी जी ने कई किताबें भी लिखी हैं, जिसमें सबसे प्रमुख नाम हैं "क्रिकेट/मटका लाटरी नंबर/शेयर मार्किट"। ये एक ईबुक है, जिसे Onlinegatha.com पर प्रकाशित किया गया हैं। इसके अलावा उनकी दूसरी किताब "Winning Cricket and Lottery (With Important Secrete Formula), दूर संवेदन और अतीन्द्रिय दृष्टि ((Telepathy & Clairvoyance) भी प्रकाशित हो चुकी हैं।

इन किताबों में दिए गए फॉर्मूले से क्रिकेट और लॉटरी में लोगों को काफी लाभ हो रहा है। इन किताबों में बहुत ही गोपनीय और विस्तृत जानकारी Tele _Photo -Form में दी गई है जिनसे आप अपनी महत्वकांक्षाएं पूर्ण कर सकते है।

जीवन में कठिनाइयां आती ही है-
स्वस्थ्य,व्यापारिक,शैक्षणिक,वैवाहिक समस्याएं,पति पत्नी के रिश्ते,परिवार में आपसी सम्बन्ध प्रेम प्यार का अभाव ,अनेक समस्याएं सामने आती है.कुंडली में ग्रहों के द्वारा भी और दैवीय बाधा के अतिरिक्त परिवार में पितृ दोष भी होता है ।

कुंडली में कई दोष होते है-
कालसर्प दोष, मांगलिक दोष, मूल/गण्डमूल नक्षत्र,शनि-राहु-चन्द्र के कारण ऊपरी हवा या नज़र दोष.इत्यादि कोई न कोई दोष होता है. कोई मन्त्र जाप करना नहीं चाहता, घर के आदमी जो नौकरियों में या व्यापार में होते है. उन्हें समय नहीं मिलता ।

मन्त्र-पूजा पाठ के अतिरिक्त Parapscychology /Telepathy /Clairvoyance के द्वारा भी हम अपनी समस्याओं से निजात पा सकते है. Paranormal -Parapsychology /Gaze Fixation के द्वारा अपनी महत्वांक्षाओं को पूरा कर सकते है ।

ये मेरे अनुभव में है.लेकिन छू मन्त्र से कोई काम नहीं.होता,समय अवश्य लगता है,आकर्षण मन्त्र होते है इसका मतलब ये नहीं की आप घोड़े को गधा बन लोगे,हर चीज की सीमा और नियम होते है ।
हमारे पास तंत्र यंत्र की शुद्ध और उचित मूल्य की वस्तुएं है,जिन्हे सही मार्ग दर्शन से उचित उपाय बताया जाता है ।

१) एक मुखी रुद्राक्ष (नेपाल), २.)२ से १३ मुखी रुद्राक्ष,३) हत्था जोड़ी, ४).बिल्ली की जीर,५).सियार सिंगी,६).हर तरह के GemStone,रतन, ७).सभी तरह के हकीक, ८).गूंजा, ९).गोमती चक्र, 1०)स्वेतरक गणपति, ११).हरिद्रा गणपति, 12)गोल्ड प्लेटेड सभी यन्त्र,१३)सुलेमानी पत्थर, १४)सतनाजा लष्मी गणेश , १५).काल सर्प दोष यंत्र, १६).वास्तु दोष यंत्र, १७).सभी ग्रहों से सम्बंधित लॉकेट यन्त्र गोल्ड प्लेटेड. १८)मूल नक्षत्र शांति का सामन,उसमे २७ कुओं का पनि, २७ गाँव की कंकड़, 2७ पेड़ों के पत्ते,और मिटटी. १९).नवग्रह पैंडेंट,२०) कछुआ नव गृह स्टोन सहित, २१)Tigar Eye, २२),परद शिवलिंग, २३).इंद्रा जाल, २४)दक्षिावर्ती शंख.

इसके अतिरिक्त शुभ नक्षत्र में सिद्ध किये भोजपात्र पर यंत्र हमारी और से आपकी समस्याओं के अनुसार भेजे जाते है ।
पुत्र की प्राप्ति या संतान की प्राप्ति के लिए यन्त्र और आयुर्वेदिक दवा तैयार करके दी जाती है ।
सत्य प्रकाश सोनी जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821 608066, 9821 608067.

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.