BG
Media Promotions                              
  • Columns
आचार्य/आचार्यो : ज्योतिषाचार्य राजेंद्र पुरोहित जी
 
   www.rajendrapurohit.com
अनुभव: 25 वर्ष
शिक्षा: ज्योतिष एवं वास्तु आचार्य.(विशेषज्ञ कृष्णमूर्ति पद्धति)
स्थाई पता: 12-गीता भवन उम्मेद अस्पताल रोड सरदारपुरा जोधपुर राजस्थान.  
संपर्क सूत्र:   +91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).
 
Email:   researchastroindia@gmailcom  
परिचय-:

ज्योतिष जगत में पंडित राजेन्द्र पुरोहित जी एक बड़ा नाम हैं। पंडित राजेन्द्र पुरोहित जी वैदिक ज्योतिष के अलावा अंक ज्योतिष,हस्त ज्योतिष,रत्न ज्योतिष और रंग चिकित्सा के विशेषज्ञ माने जाते हैं। इसके अलावा फेस रीडिंग के क्षेत्र में भी इन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं।यही वजह हैं,कि कृष्णमूर्ति पद्धति के विशेषज्ञ पंडित राजेन्द्र पुरोहित जी पिछले करीब 3 दशकों से अपने ज्ञान और अनुभव से हजारों लोगों का मार्गदर्शन कर चुके हैं।

पंडित राजेन्द्र पुरोहित जी की सबसे खास बात ये हैं,कि जो कोई भी अपनी समस्याओं को लेकर इनके पास पहुंचा उनका निश्चित ही निवारण हुआ हैं। अब वो चाहे वैवाहित समस्या हो,पारिवारिक समस्या हो,व्यापार में समस्या हो या फिर करियर आदि की समस्या हो,उन्हें उनकी समस्या का समाधान मिला हैं। और ज्योतिष में उनका विश्वास और भी अटूट हुआ हैं।

ऐसा इसलिए संभव हो पाता हैं। क्योंकि पंडित राजेन्द्र पुरोहित जी किसी भी व्यक्ति की समस्या को पहले काफी गंभीरता से सुनते हैं। और उनकी समस्या के अनुसार ही उनके उपाय बताते हैं। और यही वजह है कि उनकी की गई भविष्यवाणी लगभग सटीक होती हैं। एवं उनके बताए गए उपाय अचूक।

पंडित राजेन्द्र पुरोहित जी ने अपने अनुभव और शोध के दम पर वो ज्ञान प्राप्त किया है,जो बहुत कम ज्योतिषाचार्य ही कर पाते हैं। पंडित राजेन्द्र पुरोहित जी किसी की कुंडली देखे बिना भी उसकी भविष्यवाणी कर सकते हैं और वो भी एकदम सटीक, यही वजह है कि लोग केवल उनके आस-पास से ही नहीं बल्कि दूर-दूर से अपनी समस्याओं लेकर उनके पास पहुंचते हैं, और उनका मार्गदर्शन पाकर आज एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

पंडित राजेन्द्र पुरोहित जी की उपलब्धियों का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं, कि उन्हें ऑल इंडिया फेडरेशन ऑफ एस्ट्रोलॉजर सोसायटी की सदस्यता मिल चुकी हैं। इसके अलावा उन्हें प्राचार्य की उपाधि से भी नवाजा जा चुका हैं,इन सबके अलावा पंडित राजेन्द्र पुरोहित जी राजस्थान के कुछ इलाकों में ज्योतिष पर आधारित एक समाचार पत्र का प्रकाशन भी कर रहे हैं,ताकि लोग इस रहस्यमयी विज्ञान के बारे में ज्य़ादा से ज्यादा जान सकें और इससे लाभान्वित हो सकें।

अगर आपकी जिन्दगी में भी किसी भी प्रकार की कोई भी समस्या है तो आप पंडित राजेन्द्र पुरोहित जी से संपर्क कर सकते हैं और अपने भविष्य को उज्वल बना सकते हैं।



ज्योतिषाचार्य राजेंद्र पुरोहित जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.