rudrask_logo
  • Columns
  • Columns
  • Columns
Book Now @2,500

आचार्य प्रदीप भांबी जी

◙ 15 वर्ष
◙ Graduation In English (Hons.)
पंचकुला हरियाणा
◙ +91 9821608066, 8595639695(WhatsApp no.)
◙ researchastroindia@gmail.com
परिचय-:

ज्योतिष एवं वास्तु के क्षेत्र में आचार्य प्रदीप भांबी जी ने अपने अनुभव और ज्ञान से देश भर मे अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वैदिक ज्योतिष एवं वास्तु शास्त्र के दुर्लभ एवं गूढ़ रहस्य आचार्य प्रदीप भांबी जी ने विश्वविख्यात ज्योतिषाचार्य अजय भाम्बी जी के मार्ग दर्शन में प्राप्त किया। डॉ. अजय भांबी जी आपके गुरु होने के साथ-साथ आपके पारिवारिक सदस्य एवं पिता समान है। विश्वविख्यात ज्योतिषाचार्य अजय भाम्बी जी वैदिक ज्योतिष एवं वास्तु शास्त्र के क्षेत्र में आपके मार्गदर्शक एवं प्रेरणा-श्रोत है।

आचार्य प्रदीप भांबी जी ने पिछले 15 वर्षों के निजी अभ्यास में एक ज्योतिषी-वास्तु सलाहकार और आध्यात्मिक मार्गदर्शक के रूप में परिवर्तनकारी ज्योतिषीय परामर्श का एक मॉडल विकसित किया है। आपने समान भक्ति और समर्पण के साथ प्रमुख व्यक्तित्वों और आम लोगों के जीवन में घटनाओं के पाठ्यक्रम की भविष्यवाणी की है।

आचार्य प्रदीप जी आपकी वास्तविक क्षमता की उपलब्धियों के साथ प्रारंभिक चार्ट पढ़ने के बाद व्यक्तियों के साथ काम करते हैं। आपका मानना है,कि जीवन में संतुष्टि जरूरी है। पेशेवर,
वित्तीय,व्यावसायिक और पारस्परिक मामलों में संतुष्टि तय कर सकती है कि आप जीवन में कहां और किसके साथ खड़े हैं। आचार्य प्रदीप भांबी जी के साथ एक अत्यधिक प्रेरक सत्र वह शाश्वत संतुष्टि ला सकता है।

आचार्य प्रदीप भांबी जी पिछले 15 वर्षों से ज्योतिष के इस प्राचीन विज्ञान के एक अनुकरणीय अभ्यासी हैं और आपने राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय दोनों स्तरों पर प्रमुख व्यक्तित्वों के जीवन में होने वाली घटनाओं की सटीक भविष्यवाणी की है।

आचार्य प्रदीप जी के अनुसार मनुष्य के जीवन में वैदिक ज्योतिष विज्ञानं एवं नक्षत्रों का प्रभाव-:

• आपके लिए वर्तमान या भविष्य क्या है, इसके बारे में ज्ञान की कमी मानसिक तनाव का कारण बनती है। ज्योतिष की मदद से,अधिकांश घटनाएं शिक्षा,करियर,वित्तीय स्थिरता,प्रेम जीवन,विवाह संपत्ति, स्वास्थ्य माता-पिता आदि से संबंधित उनकी चिंताओं को दूर कर सकती हैं, इस प्रकार व्यक्तियों को सकारात्मक सूचित निर्णय लेने में सक्षम बनाती हैं।

• राशियों का अपना उचित महत्व है, लेकिन ज्योतिष की भविष्य कहने वाला शाखा के लिए हमें नक्षत्रों और उनकी मंडलीय शक्तियों को ध्यान में रखना पड़ता है,इसके अलावा ग्रहों की चाल उनके ब्रह्मांडीय चक्र में होती है। उपरोक्त कारक विभिन्न राशियों में स्थित ग्रहों के साधारण विचार की तुलना में बहुत अलग प्रिज्म बनाते हैं।

ज्योतिष एक बहुत ही जटिल और गणनात्मक विज्ञान है। यह कहना अनुचित नहीं होगा कि "यह हर किसी के लिए चाय का प्याला नहीं है"। लोगों का कहना है कि आचार्य प्रदीप भांबी जी 80% सटीकता पर काम करते हैं। उनका उद्देश्य अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचना और ज्योतिष नामक इस महान विज्ञान के माध्यम से उनका मार्गदर्शन करना हैं।

यही वजह है कि आज विश्व भर से हजारों लोग,जो अपनी जिन्दगी से निराश हो चुके है,वो आचार्य प्रदीप भांबी जी से संपर्क करते हैं,और उनके परामर्श पाकर अपने जीवन में खुशहाली ला रहे हैं। आचार्य प्रदीप भांबी जी लोगो की सेवाओ को लेकर ज़्यादातर देश के कई शहरो के भ्रमण पर रहते हैं। इसलिए टेलिफोन के माध्यम से भी कई शहरों एवं देशों से लोग उनसे फोन पर सलाह लेते रहते हैं।

आचार्य प्रदीप भांबी जी से आप विभिन्न सेवाओ के लिये विशेष रूप से संपर्क कर सकते है-:वैदिक-ज्योतिष,वास्तुसलाह,हस्थरेखा,प्रश्नकुंडली,नक्षत्र-कुंडली आदि वैदिक ज्योतिष एवं वास्तु शास्त्र सम्बंधित सेवाएं।




आचार्य प्रदीप भांबी जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821-608066, 8595-639695.(What'sapp no).