BG
आचार्य/आचार्यो : एस्ट्रो दीपक मीनेष जी
 
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता:
संपर्क सूत्र:
   (ज्योतिष एवं वास्तु विशेषज्ञ)
13वर्ष
ऍम.ए,पीएचडी एस्ट्रो एवं वास्तु साइंस
मकान नं-168,केशवपुरा, सेक्टर-7, कोटा- राजस्थान.  
  + 91 9821 608066, 9821 608067.
email:  researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

ज्योतिष एवं वास्तु विशेषज्ञ श्री दीपक मीनेष जी ,जो की विगत 13 वर्षो से भी ज्यादा समय से अपने ज्ञान और अनुभव के माध्यम से कोटा तथा देश विदेश के हज़ारो लोगों का मार्गदर्शन करते आ रहे है।

दीपक जी बिना कुंडली के भी जातक की प्रश्न कुंडली अंक विद्या तथा मुखाकृति के माध्यम से समस्या का समाधान करने में निपुण है।

दीपक जी का मानना है हमारा भविष्य हमारे ही कर्मो का फल है और प्रत्येक कर्म का बीज विचार है अतः विचारो के बदलते ही कर्म बदल जाते है और कर्मो के बदलते ही भाग्य बदल जाता है। अतः हमारे विचारो को सकारात्मक रूप देने में रंग,धातु,रत्न,मंत्र,यन्त्र विशेष कारगर है। क्योंकि हमारा शरीर रंगो और तरंगो (vibrations) का बना है।

अतः दीपक जी मंहगे उपाय न बताकर नाम के बदलाव,रंगो,जड़ी बूटियो,धातु,मंत्रो के और रसोई की छोटी छोटी चीज़ों के प्रयोग से जीवन मैं सकारत्मक बदलाव लाते है।

क्योंकि दीपक जी का मानना है, की ज्योतिष शास्त्र ऋषि मुनीयो द्वारा रचित है जिनका उद्देश्य किसी एक तबके की उन्नति न होकर संपूर्ण मानव जाति के भविष्य को संवारना था।

आचार्य जी का अनुभव और ज्ञान ही है जिससे उनके बताये गए उपाये कभी विफल नहीं होते हैं और यही वजह है कि आज देश भर से लोग इनके पास आते हैं और इनके परामर्श लेकर, इनके उपायों को अमल में लाकर एक खुशहाल जिन्दगी व्तीत कर रहे हैं।

अगर आपके जीवन में भी ऐसी कोई भी समस्या है तो बिना देरी किये आचार्य जी से संपर्क करें।

एस्ट्रो दीपक मीनेष जी के आगामी कार्यक्रम:
एस्ट्रो दीपक मीनेष जी को हाल ही में 3rd eye spitural foundation अहमदाबाद की ओर से राजस्थान का जनरल सेक्रेटरी पद प्रदान किया गया।आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821 608066, 9821 608067.

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.