BG
आचार्य/आचार्यो : प्रमोद कुमार शर्मा जी
 
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता:
संपर्क सूत्र:
   आशा द होप
20 साल
ज्योतिष शास्त्र
1. 208, विंग, 1st फ्लोर, मेगा सेंटर, हदअपसर, महाराष्ट्र (पूणे सोलापुर हाइवे पर रानका ज्वैलर के सामने एवं नॉवेल हॉस्पीटल के पीछे  
  +91 9821 608066, 9821 608067.
email:  researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

ज्योतिष जगत में पंडित प्रमोद के. नंदकिशोर शर्मा एक बड़ा नाम है। हजारों लोगों के मार्गदर्शक बन चुके पंडित जी की आभा ऐसी है कि वो बिना कहे बहुत कुछ कह देते हैं। वैदिक ज्योतिष के ज्ञाता पंडित जी इलेक्ट्रिकल एवं एरनॉटिक्स में डिग्री के अलावा, बिजनेस मैनेजमेंट में डिप्लोमा और हिन्दी से एमए भी कर चुके हैं।

अपने शुरुआती जीवन में वायुसेना में रहकर देश की सेवा कर चुके पंडित जी का शरु से ज्योतिष की ओर रुझान था। कहते हैं एक अच्छा ज्योतिषाचार्य होने के लिए उसमें अंतर्ज्ञान की क्षमता होनी चाहिए, क्योंकि अंतर्ज्ञान वैदिक ज्योतिष के बुनियादी तत्वों में से एक है और शुरुआत में पंडित जी ने महसूस किया कि उन्हें ये आशीर्वाद प्राप्त है। बाद में पंडित जी ने ज्योतिश को ही अपना कर्म बना लिया।

पंडित प्रमोद के. नंदकिशोर शर्मा का मानना है कि भारतीय ज्योतिष शास्त्र वो प्राचीन ज्ञान है जिससे हम स्वयं एवं दूसरों को सकारात्मक जीवन दे सकते हैं।

पंडित जी का मनना है कि दुनिया के किसी भी ज्योतिषी की हर भविष्यवाणी 100% सच नहीं हो सकती है। अगर कोई 100% सच होने का दावा करता है तो वो धोखे से ज्यादा कुछ नहीं है या फिर निश्चित रुप से वो चमत्कारी व्यक्ति या भगवान है-ज्योतिष तो बिल्कुल भी नहीं।

1980 से वो वैदिक ज्योतिष पर शोध कर रहे हैं और आज वो इस स्तर पर पहुंच गए हैं कि उनकी भविष्यवाणी एकदम सटीक होती है, लेकिन इसके बावजूद पंडित जी भारत के व्यवहारिक एवं विनम्र ज्योतिषाचार्यों में से एक हैं, जिसका उद्देश्य लोगों का भला करना है। वो आज भी पढ़ते हैं और अपने आप को वैदिक ज्योतिष के गुरु नहीं बल्कि छात्र मानते हैं।

उनका मनना है कि जब कोई ये सोचने लगता है कि उसने सबकुछ सीख लिया तो वहां उसकी सीखने की क्षमता खत्म हो जाती है। पंडित जी से मिलकर आप जान पायेंगे कि ये मनुष्य का जन्म कितना अनमोल है और हम इसे किस प्रकार जी सकते हैं।

प्रमोद कुमार शर्मा जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821 608066, 9821 608067.

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.