BG
आचार्य/आचार्यो : डॉ. राजन राज जी
 
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता:
संपर्क सूत्र:
  
18 वर्ष
पीएचडी ज्योतिषाचार्य एवं योगिक विज्ञान
कल्याण ज्योतिष केन्द्र, नियर पंचमुखी हनुमान मन्दिर, प्रान्जल अपार्टमेन्ट के सामने ईस्ट बोरिंग कांनल रोड, पटना-800001, बिहार  
  +91 9821 608066, 9821 608067.
email:  researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

डॉ. राजन राज पिछले 18 वर्षों से अपने ज्योतिष ज्ञान के माध्यम से मानवता की सेवा करते आ रहे हैं। सबसे दिलचस्प बात ये है कि डॉ. राजन राज एम.डी (डॉक्टर ऑफ मेडिसिन) के अलावा ज्योतिष एवं योगिक साइंस में पीएचडी कर चुके हैं। साथ ही वो जेमोलॉजिस्ट (आईडीआई) भी है।

डॉ.राजन की उपलब्धि यहीं खत्म नहीं होती। डॉ. राजन राज को गोल्ड मेडल से भी सम्मानित किया जा चुका है और फ्रांस, जर्मनी, स्विट्जरलैंड, हॉलैंड, लंदन आदि देशों में इन्हें विशेष प्रध्यापक के रुप में बुलाया जाता है।

उनके ज्योतिष बनने की यात्रा तब शुरू हुई, जब वो खुद अपने जीवन की जटिलताओं में फंस गए। उन्होंने भारत एवं विदेशों के कई ज्योतिषाचार्यों से मुलाकात की, लेकिन उनके जीवन की यात्रा में एक परिवर्तन उनका इंतज़ार कर रहा था। डॉ. राजन राज का जीवन तब पूरी तरह से बदल गया जब उनकी मुलाकात भावातीत ध्यान के जनक परम पूज्य महर्षि महेश योगी जी से हुई।

बाद में डॉ राज महर्षि वैदिक विश्वविद्यालय, हॉलैंड में ज्योतिषीय इंटरप्रेटर के रूप में चयनित किये गए, जिसके बाद उन्होंने कई यूरोपीय देशों में अपनी सेवा प्रदान की। लेकिन उनकी माँ की आकस्मिक निधन के बाद वो भारत लौट आये और यहीं पर मानवता की सेवा करने का फैसला किया।

विश्व भर में बहुत ही कम ऐसे ज्योतिषाचार्य हैं जिन्होंने ज्योतिष के सभी विषय पर इतना गहन शोध किया हो और जिनका उद्देश्य केवल मानवता की सेवा करना है।

अगर आप भी अपनी जिन्दगी में किसी भी समस्या को लेकर परेशान हैं तो आप डॉ. राजन राज जी से संपर्क कर उनका मार्गदर्शन पा सकते हैं।

डॉ. राजन राज जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821 608066, 9821 608067.

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.