BG
आचार्य/आचार्यो : मनोज साहू जी
 
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता:
संपर्क सूत्र:
   इन्दौर ज्योतिष केन्द्र
16 वर्ष
7-1,तिलक नगर, शमशान रोड, इन्दौर 452018 मध्यप्रदेश  
  +91 9821 608066, 9821 608067.
email:  researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

लाल किताब एवं हस्ताक्षर विशेषज्ञ मनोज साहू जी भारत के जाने माने ज्योतिषाचार्यों में से एक हैं। व्यापार में हानि, दुर्घटना, स्वास्थ्य, धन, विवाह, विदेश यात्रा आदि जैसी कोई भी समस्या हो मनोज साहू जी के पास हर समस्या का समाधान है।

हम सभी जानते हैं कि कोई भी अपने भाग्य को मात नहीं दे सकता है, लेकिन मनोज साहू जी मानना है कि है कि ज्योतिष विद्या के माध्यम से हम भविष्य में आने वाली परेशानियों को कम कर सकते हैं या भविष्य में घटने वाली किसी घटना से बच सकते हैं।

आज की इस भागदौड़ से भरी जिन्दगी में हर कोई परेशान है। करियर और परिवार की जिम्मेदारी की वजह से आज ज्यादातर लोग तनाव से भरी जिन्दगी जी रहे हैं।

इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए आचार्य जी ने एक किताब लिखी है “लाल किताब जीवन ”। लाल किताब कोई तंत्र-मंत्र की किताब नहीं है, बल्कि शिव पुराण या रामायण की तरह ये भी एक शास्त्र है।

लाल किताब एक सुरक्षा कवच के रूप में काम करता है,ठीक उसी प्रकार जिस प्रकार हम बारीश में छाता लेकर खुद को भिगने से बचाते हैं, हालांकि हमारे पैर फिर भी भीग जाते हैं, ऐसे ही लाल किताब के माध्यम से हम समस्याओं को कम कर सकते हैं, लेकिन उसका अंत नहीं हो सकता है।

आचार्य मनोज साहू जी आपके जन्म स्थान, जन्म का समय और सितारों की स्थिति के आधार पर आपकी जन्म कुंडली तैयार करते हैं और उसके गहन अध्ययन के बाद ही वो भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में भविष्यवाणी करते हैं, साथ ही उसके उपाय भी बताते हैं।

मनोज साहू जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821 608066, 9821 608067.

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.