BG
  • Columns
आचार्य/आचार्यो : डॉ शालिनी गुगनानी जी
 
   www.tarotvaastu4u.com
अनुभव: - 12 वर्ष
शिक्षा: पीएचडी-एम फिल (वास्तु शास्त्र)
स्थाई पता: होलिस्टिक हैन्ड C-137.अशोका एन्क्लेव-2,से0-37,फरीदाबाद-हरियाणा.  
संपर्क सूत्र:   +91 9821-608066, 8595-639695.(What'sapp no).
 
Email:   holistichandsofvaastu@gmail.com  
परिचय-:

वास्तु शास्त्र का हमारे जीवन में बहुत ही महत्वपूर्ण स्थान है। कई बार हम देखते हैं कि घर में कलह की स्थिति बनी रहती है या फिर हमेशा आर्थिक या शारीरिक समस्याएं आती रहती हैं। इसका कारण वास्तु दोष हो सकता है, लेकिन हम में से ज्यादातर लोग इस बात से अनजान होते हैं। यही वजह है कि हम परेशान होते रहते हैं और हमारी समस्याओं का उचित निवारण नहीं हो पाता है। पर इस बात में कोई दो राय नहीं है कि हम वास्तु शास्त्र द्वारा अपने जीवन में आने वाली इस तरह की समस्याओं से मुक्ति पा सकते हैं। लेकिन इन कष्टों से मुक्ति पाने के लिए एक उचित मार्गदर्शक का होना बहुत जरूरी है।

ऐसे में एक नाम आता है दिल्ली की रहने वाली डॉ. शालिनी गंगनानी का...डॉ. गंगनानी किसी परिचय कामोहताज नहीं हैं। डॉ. शालिनी गंगनानी ने अपने गहन शोध और ज्ञान के जरिए अब तक लाखों लोगों का मार्गदर्शन किया है, जिसकी बदौलन वो एक सुखी और खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

डॉ गंगनानी एक प्रसिद्द वास्तु और फेंगसुई विशेषज्ञ के साथ-साथ लेचर एंटीना,टैरो कार्ड रीडर हैं। इनका मानना हैकि इन दो विज्ञानों की सहायता एवं उचित अभ्यास के द्वारा एक साधारण व्यक्ति अपने जीवन सभी क्षेत्रों आध्यात्मिक शांति,सुख समृद्धि एवं एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर सकता है।

एक साधारण व्यक्ति भी अपने भाग्य में लिखे सुख को वास्तु एवं फेंगसुई तत्वों के सामंजस्यपूर्ण संतुलन के साथ कई गुना बढ़ा सकता है। डॉ गंगनानी को शुरू से ही मानव मनोविज्ञान एवं आध्यात्मिकता में गहरी रुचि रही। यही वजह है कि उन्होंने अपने जीवन का अधिकांश समय इन क्षेत्रों में ही लगाया।

डॉ शालिनी गंगनानी जी के अनुभव का अंदाजा हम इस बात से लगा सकते हैं कि वो 2004 से एक वास्तु सलाहकार के रूप में लोगों का मार्गदर्शन कर रही हैं, जबकि 2007 सेटैरो कार्ड रीडर के रूप में भी लोगों की समस्याओं का समाधान करती रही हैं।

वर्तमान में डॉ शालिनी गंगनानी जी दिल्ली स्थित वास्तु साइंस रिसर्च फाउंडेशन के संचालन के साथ-साथ वास्तु में रुचि लेने वाले विद्यार्थियों को वास्तु और टैरो का पाठ भी पढ़ाती है। इसके अलावाडॉ शालिनी विभिन्न सेमिनारों का आयोजन भी करती हैं और समय-समय पर अपने विद्यार्थियों के साथ वास्तु दोष वाले जगहों पर जाकर उनका निरीक्षण भी करती हैं।

उनका मानना है कि इस दुनिया का हर प्राणी एक ऐसे घर की कल्पना करता है,जहां वह सभी सुख सुविधाओं के साथ-साथ शांति से अपना जीवन जी सके। हर किसी की कामना होती है कि उसके जीवन में एक अच्छा जीवन साथी मिले, स्वस्थ और सुन्दर बच्चे हों, घर में हमेशा खुशहाली बनी रहे एवं समाज में मान-सम्मान और प्रतिष्ठा मिले।

अगर आप भी ऐसे जीवन की कल्पना करते हैं तो आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है,क्योंकि आपके पास एक ऐसा नाम है, जो आपके सभी समस्याओंको हल कर सकती हैं। और वो नाम हैडॉ शालिनी गंगनानी जी का। तो बिना देर किए आप इनसे संपर्क करें और अपनी समस्याओं से मुक्ति पाएं।

डॉ शालिनी गुगनानी जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821-608066, 8595-639695.(What'sapp no).
आप हमारी वेबसाइट के माध्यम से देश के अनुभवी ज्योतिषाचार्यो एवं वास्तु शास्त्री से संपर्क करके भारतीय वैदिक ज्योतिष , लालकिताब ज्योतिष , नाड़ी ज्योतिष , कृष्णमूर्ति पद्दति ज्योतिष, रमल शास्त्र , फेस रीडर एवं भविष्यवक्ता , टैरो कार्ड रीडर , रेकी हीलिंग , वैदिक धार्मिक कर्मकाण्ड , मन्त्र साधना , दोष, धार्मिक अनुष्ठान एवं कथा के लिए मार्गदर्शन प्राप्त का सकते है। संपर्क सूत्र :- +91 9821 608066.whatsaap No.+91 8595 639695.

सम्पर्क सूत्र
Email : researchastroindia@gmail.com
info@researchastroindia.com
Website : www.researchastroindia.com
Phone :+919821608066
+918595639695(Whats app No.)
सेवाएं
भारतीय वैदिक ज्योतिष
दोष
धार्मिक अनुष्ठान
कथा
वास्तु- शास्त्र
टैरो कार्ड रीडर
रेकी हीलिंग
नवरत्