BG
Media Promotions                              
आचार्य/आचार्यो : पंडित अजय प्रकाश शास्त्री जी
 
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता:
संपर्क सूत्र:
   कालचक्र
10 वर्ष
ज्योतिष शास्त्र
परिक्रमा मार्ग, रामनगर, अयोध्या-224001  
  +91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).
email:  researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

कुंडली निर्माण, कुंडली विश्लेषण, कुंडली मिलान, मंत्र जाप, ग्रह शांति, पूजा-पाठ आदि के क्षेत्र में पंडित अजय प्रकाश शास्त्री जी एक बड़ा नाम है।

पंडित जी कुंडली एवं धार्मिक कर्मकांड के विशेषज्ञ माने जाते हैं। राम की जन्मभूमि अयोध्या के रहने वाले पंडित अजय प्रकाश शास्त्री जी को ज्योतिष का ज्ञान अपने परिवार से ही मिला। ये उनका पुश्तैनी काम है।

पंडित जी की परवरिश ऐसे माहौल में हुई जहां उनके दादा, परदादा ज्योतिष एवं पूजा पाठ के माध्यम से लोगों की सेवा किया करते थे और अब पंडित अजय प्रकाश शास्त्री जी ने भी इसी राह पर चलने का फैसला किया।

पंडित जी लगातार पिछले 10 वर्षों से ज्योतिष के क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं। पंडित जी की भविष्यवाणियां एक दम सटीक होती है और उनके बताये गए उपाय हमेशा अचूक।

पंडित जी के पास अपनी समस्या को लेकर आने वाला कोई भी अमीर या गरीब नहीं होता, उनके लिए सभी एक समान होते हैं। वो सभी की एक समान सहायता करते हैं। वो खुद को ईश्वर का भक्त मानते हैं, जिनका उद्देश्य लोगों की सेवा करना है।

प0अजय प्रकाश शास्त्री जी, 1008 स्वामी श्री अड़गड़ा नन्द जी महाराज चित्रकूट अनसुइया परमहन्स आश्रम कृपापात्र एवं बड़ी छावनी अयोघ्या धाम के 1008 स्वामी श्री जगदीश दास जी महाराज जी के सानिध्य में रहे और आज उनसे प्राप्त ज्ञान और अनुभव से वो लोगों की सेवा कर रहे हैं।

पंडित जी ने बहुत से ऐसे लोगों का मार्गदर्शन किया है, जिनका विवाह नहीं हो रहा था, या फिर संतान सुख प्राप्त नहीं हो पा रहा था, व्यापार में हमेशा घाटा हो रहा था, लेकिन पंडित जी के उपायों को अमल में लाने के बाद आज वो सभी लोग एक खुशहाल जीवन जी रहे हैं।

समस्या जैसी भी वो चाहे पारिवारिक समस्या हो, विवाह से संबंधित समस्या हो, व्यापार से जुड़ी परेशानी हो या फिर सरकारी नौकरी, करियर, शिक्षा आदि से जुड़ी कोई भी परेशानी हो आप बिना किसी संकोच के पंडित अजय प्रकाश शास्त्री जी से संपर्क कर सकते हैं।

पंडित अजय प्रकाश शास्त्री जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.