BG
Media Promotions                              
  • Columns
आचार्य/आचार्यो : पं रामदेव शास्त्री श्री कोलायत जी
 
  
अनुभव: 20 वर्ष.
शिक्षा: शास्त्री-आचार्य-शिक्षा शास्त्री
स्थाई पता: श्री कोलायत जी बीकानेर-राजस्थान.  
संपर्क सूत्र:   +91 9821 608066
 
Email:   researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

पं रामदेव शास्त्री श्री कोलायत जी राजस्थान के एक विद्धवान ज्ञानी एवं कुशल कथा वाचक हैं। पं रामदेव शास्त्री जी को श्रीमद् भागवत कथा,देवी भागवत कथा,शिव पुराण कथा,राम कथा एवं नानी बाई का मायरा आदि का अद्भुत ज्ञान है। और अपने इस ज्ञान से पं रामदेव शास्त्री जी राजस्थान ही नहीं बल्कि भारत के कई शहरों में अपने कथावाचन से लोगों का मन अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं।

पं रामदेव शास्त्री जी ने वेद,पुराण,उपनिषदों एवं संस्कृत साहित्यों का भी अध्ययन किया है।पं रामदेव शास्त्री जी कुशल कथा वाचक के साथ-साथ एक कुशल ज्योतिषाचार्य एवं वास्तुविद भी हैं। रामदेव जी ने ज्योतिष एवं वास्तु शास्त्र का अध्ययन वाराणसी एवं हिमाचल प्रदेश से किया। और पिछले करीब 2 दशकों से भी ज्यादा समय से अपने कथावाचन,ज्योतिष एवं वास्तु उपायों के माध्यम से हजारों लोगों का मार्गदर्शन करते आ रहे हैं।

पं रामदेव शास्त्री जी अपने ज्ञान को कथा के माध्यम से लोगों में पहुचाते है,शास्त्री जी पिछले करीब बीस वर्षो से कथा वाचक का धार्मिक कार्य करके समाज में लोगों को नई दिशा दे रहे हैं। उनके इस सामाजिक धार्मिक कार्य और उनके ज्योतिष ज्ञान से प्रभावित होकर आज लोगों में उनके प्रति आस्था और विश्वास बढ़ता जा रहा हैं।

पं रामदेव शास्त्री श्री कोलायत जी का ज्ञान यहीं खत्म नहीं होता पं रामदेव शास्त्री जी का नाम ही अपने आप में एक पहचान है। उन्होंने अपने आप को कभी प्रचारित नहीं किया। वो इन सब से दूर रहे और अपना लेखन कार्य जारी रखा। अपने लेख और शोध पंचांग के कारण ही वो राजस्थान ही नहीं बल्कि पूरे भारत वर्ष में भी जाने जाते हैं। समय का आभाव होते हुए भी उन्होंने अपना लेखन कार्य जारी रखा है। समय-समय पर उनके विचार हमारा मार्गदर्शन करते हैं।

पं रामदेव शास्त्री श्री कोलायत जी केवल ज्योतिषीय सलाह ही नहीं बल्कि किसी प्रकार का कोई दोष हो जैसे पितृ दोष,मंगल,शनि,राहु,केतु के दोषों को भी वो पूजा के माध्याम से दूर करते हैं। शास्त्री श्री कोलायत जी कर्मकाण्ड,वास्तु शान्ति,नूतनगृह प्रवेश,उधापन कुण्डली,सर्व धार्मिक कर्मकाण्ड,सत्यनारायण पूजा,नवग्रह शांति पूजा,भूमि पूजा,आदि के भी विशेषज्ञ माने जाते हैं।

अगर आप आपके मन में अपनी कुंडली ग्रह-दशा या ज्योतिष और वास्तु से सम्बंधित कुछ भी संशय है,या फिर धार्मिक अनुष्ठान जैसे श्रीमद भागवत महापुराण कथा, शिव पुराण कथा और देवी भागवत महापुराण कथा कराना चाहते हैं,तो आप निसंकोच होकर पं रामदेव शास्त्री श्री कोलायत जी से संपर्क कर सकते हैं।:

श्री कोलायत जी पञ्चाङ्ग™----------®



पं रामदेव शास्त्री श्री कोलायत जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.