BG
Media Promotions                              
आचार्य/आचार्यो : एस्ट्रो मेघा जुनेजा जी
 
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता:
संपर्क सूत्र:
   megha@astromegha.com
15 वर्ष
ज्योतिष- भास्कर,विभूषण, रत्न .
834- वेस्टएन्ड मॉल जनकपुरी नई दिल्ली  
  +91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).
email:  researchastroindia@gmail.com.  
परिचय-:

बड़ी संख्या में लोगों को लगता हैं कि ज्योतिष शास्त्र केवल कुंडली तक ही सिमित है, जो की सच नहीं है। ज्योतिष विद्या खगोलीय घटना एवं मानवीय दुनिया का अनोखा संगम है। ज्योतिष विद्यामें ग्रहों की दशा एवं दिशा को समझना इतना आसान नहीं है,ज्योतिष शास्त्र में निपुण होने के लिए धैर्य, कठिन परिश्रम एवं कौशल का होना अनिवार्य है और कुछ लोग ही ऐसा कर पाते हैं। उन्हीं में से एक नाम है एस्ट्रो मेघा जी का।

मेघा जी को इस क्षेत्र में 15 वर्षों से अधिक का अनुभव हैं। वो ज्योतिष शास्त्र के अलावा अंक ज्योतिष और वास्तु शास्त्र की भी ज्ञाता मानी जाती हैं। मेघा जी का इस क्षेत्र में वर्षों का अनुभव एवं उनकी सटीक भविष्यवाणी की वजह से आज हजारों लोग उनका मार्गदर्शन पाकर एक खुशहाल और सुखी जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

मेघा जी आपको सही मार्ग दर्शन के लिए आपकी कुंडली एवं ग्रह नक्षत्रों का बारीकी से अध्ययन करती हैं। मेघा जी ने ज्योतिष के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया। व्यवहारिक ज्ञान के साथ -साथ उन्हें तार्किक ज्ञान का भी अनुभव हैं। निश्चित रूप से वो महिलाओं के लिए एक अनुपम उदाहरण हैं।

पुरस्कार एवं प्रशंसाव्यक्ति के प्रभावी सेवा का अभिन्न अंग हैं। मेघा जी को भी उनके कार्यों के लिए उन्हें अनेकों पुरस्कारों से नवाजा गया हैं,जिसमें ज्योतिष भास्कर, ज्योतिष विभूषण और ज्योतिष रत्न जैसे पुरस्कार भी शामिल हैं। मेघा जी अपने 15 वर्षों के अनुभव के आधार पर देश ही बल्कि विदेश में भी अपना परचम लहरा रही हैं।

मेघा जी की सबसे खास बात यह है कि उनके पास जो कोई भी अपनी समस्याओं को लेकर आता है, वो उनकी समस्याओं को काफी गंभीरता से सुनती हैं और उसके बाद ही उनकी समस्याओं का निवारण करती हैं। वो चाहे रत्न ज्योतिष के माद्यम से हो, हस्त विश्लेषण हो, अंक ज्योतिष हो या फिर कुंडली का अध्ययन हो...एस्ट्रो मेघा जी को इन सभी में महारत हासिल है और लोगों की जरूरत के अनुसार ही वो उनका निवारण करती है। यही वजह है कि आज मेघा जी अपनी एक अलग पहचान बना चुकीं हैं।

हम कह सकते हैं कि वो स्वयं में ही एक पाठशाला हैं। मेघा जी के तहत प्रशिक्षित होना भी अपने आप में एक मील का पत्थर हैं। अगर आप में से कोई भी इस विद्या के माध्यम से करियर बनाना चाहते हैं तो आप मेघा जी से ज्योतिष विद्या को सीख सकते हैं और इसके माध्यम से लोगों की सेवा कर सकते हैं। इसके अलावा अगर आपके जीवन में कोई परेशानी है तो भी आप मेघा जी का मार्गदर्शन पाकर ज्योतिष उपायों के माध्यम से उनका समाधान कर सकते हैं।

एस्ट्रो मेघा जुनेजा जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.