BG
आचार्य/आचार्यो : मोनिषा भाटिया जी
 
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता:
संपर्क सूत्र:
   www.monishab.in
10 वर्ष
एमएससी (रसायन विज्ञान)
2-आकाश नीम मार्ग, डी एल एफ फेस-2, गुड़गांव (दिल्ली एनसीआर)  
  +91 9821 608066, 9821 608067.
email:  researchastroindia@gmail.com.  
परिचय-:

मोनिषा भाटिया जी भारत की जानी-मानी ज्योतिषाचार्या, अंकज्योतिष, रेकी, टैरो कार्ड और हस्तरेखा विशेषज्ञों में से एक हैं। मोनिषा जी को इस क्षेत्र में करीब दो दशकों से भी ज्यादा का अनुभव है और अपने इन दो दशकों में मोनिषा जी ने हजारों लोगों का मार्गदर्शन किया है।

मोनिषा जी की सबसे खास बात ये है कि जो भी अपनी समस्या को लेकर इनके पास आता है, मोनिषा जी उसके लिए एक अच्छे मित्र, एक अच्छे पथप्रदर्शक, एक अच्छे मार्गदर्शक जी भूमिका अदा करती है।

मोनिषा जी को बचपन से ही इस क्षेत्र में रुचि थी। केवल 15 वर्ष की उम्र में हस्तरेखा का इन्हें अच्छा-खासा अनुभव था, जिसकी वजह से स्कूल में उनके सहपाठी ही नहीं बल्कि उनके शिक्षक एवं शिक्षिकाओं की भी कतार लगी होती थी, लेकिन समय के साथ-साथ उनकी जिज्ञासा और बढ़ती गई।

जिसके बाद मोनिषा जी ने ज्योतिष के अलावा, ध्यान, रेकी आदि का अध्ययन भी करना शुरु किया। रेकी के अभ्यास के दौरान मोनिषा जी को ये आभास हुआ की उनके जीवन का उद्देश्य लोगों के दुख-तकलीफों को दूर करना है। आज मोनिषा जी रेकी ग्रांड मास्टर हैं।

हालांकि मोनिषा जी रसायन विज्ञान में परास्नातक हैं लेकिन साथ ही उन्होंने ज्योतिष, अंकज्योतिष, टैरो कार्ड, हस्तरेखा और एडवांस्ड रेकी का अध्ययन भी किया है। हाल ही में मोनिषा जी ने पंजाब में 10 दिनों का विपस्सना ध्यान शिविर का आयोजन किया था।

आज मोनिषा भाटिया जी एक शिक्षिका के रुप में भी अपने ज्ञान का प्रसार कर रही हैं। मोनिषा जी हमेशा भगवान को धन्यवाद करती है कि उन्हें भगवान ने जरुरतमंद लोगों की मदद करने का एक माध्यम बनाया।

मोनिषा जी टैरो, अंकज्योतिष एवं वैदिक ज्योतिष के विश्लेषण से कोई भी भविष्यवाणी करती है, जिससे उनकी भविष्यवाणियां एकदम सटीक होती है। साथ ही इनके उपाय एवं सलाह भी एकदम आसान होने के साथ-साथ बहुत कारगर भी होते हैं

और यही वजह है कि देश भर से लोग अपनी समस्या को लेकर इनके पास तो आते ही हैं, साथ ही कई बहुराष्ट्रीय कंपनियां भी इनसे सलाह लेती हैं, जिनमें जबोंग, हेविट, स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक, फ्यूचर ग्रुप, मैपमायइंडिया, डब्ल्यूएचओ, डंकरले एंड कं, फ्रेंचाइज इंडिया, एयरटेल, हिताची, आदि शामिल हैं।

इन सबके अलावा मोनिषा भाटिया जी देश के कई टीवी चैनलों के माध्यम से भी लोगों का मार्गदर्शन करती रही है। अगर आपके जीवन में भी किसी भी प्रकार की कोई भी समस्या है और आप मोनिषा जी का मार्गदर्शन चाहते हैं,तो उनसे संपर्क कर सकते हैं।


मोनिषा भाटिया जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821 608066, 9821 608067.

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.