BG
Media Promotions                              
आचार्य/आचार्यो : अंकुश तिवारी (लखन जी)
 
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता:
संपर्क सूत्र:
  
17 वर्ष
स्नातक
भारतीय बिल्डिंग 2-फ़्लॉर,बिरहाना रोड कानपुर-उत्तर प्रदेश  
  +91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).
email:  researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

ज्योतिषाचार्य अंकुश तिवारी जी (लखन जी) की गिनती उत्तर प्रदेश के जाने-माने ज्योतिषाचार्यों में की जाती है। अंकुश तिवारी जी को ज्योतिष के क्षेत्र में 17 साल का अनुभव है। आचार्य अंकुश जी ने शुरुआती शिक्षा में स्नातक किया, लेकिन 12 वर्ष की आयु से ही उनकी रूचि ज्योतिष की ओर रही। उनकी ये प्रबल इच्छा शक्ति ही थी यही वजह है कि उन्होंने ज्योतिष को ही अपना कर्मक्षेत्र बनाने का फैसला किया ताकि वो अपनी इस शक्ति से लोगों का भला कर सकें।

आचार्य जी मानना है कि कुंडली किसी भी जातक के जीवन का आइना होता है, जिससे हम अपने जीवन में आने वाली हर अच्छी और बुरी बातों को जान सकते हैं और ज्योतिष वो दिव्य मार्ग है, जिससे हम अपने दैनिक जीवन में आने वाली हर परेशानियों से छुटकारा पा सकते हैं।

इस बात में कोई संदेह नहीं है कि ज्योतिष के सही उपायों से ही आप अपनी सभी चिंताओं और समस्याओं से मुक्ति पा सकते हैं, परन्तु इसके लिए जरुरी है कि सही समय पर, सही आचरण एवं सही विधि से कार्य किया जाये और इसके लिए जरुरी है कि सही मार्गदर्शक मिले जिसके जीवन का एक ही उद्देश्य हो, मानवता की सेवा करना क्योंकि आज ऐसे ज्योतिषाचार्यों की कमी नहीं है जो ज्योतिष की थोड़ी बहुत जानकारी हासिल कर अपना खजाना भरने में लगे हुए हैं, लेकिन ज्योतिषाचार्य अंकुश तिवारी जी वो नाम हैं जो नि: स्वार्थ भाव से लोगों की कुंडली का काफी गहन अध्ययन करते हैं और उसके पश्चात ही उन्हें सरल और प्रभावी उपाय बताते हैं।

आचार्य अंकुश तिवारी जी कुंडली निर्माण, कुंडली मिलान, कुंडली विश्लेषण की विशेषज्ञ मानी जाते हैं आचार्य जी की सबसे खास बात ये है कि उनकी भविष्यवाणी एकदम सटीक होती है साथ ही वो लोगों को ऐसे उपाय बताते है जिसे वो बहुत आसानी से कर सकें। यही वजह है कि हर रोज बहुत से लोग अपनी समस्याओं को लेकर इनके पास आते हैं और उनका मार्गदर्शन पाकर आज एक खुशहाल जीवन जी रहे हैं।

आपके जीवन में किसी भी प्रकार की समस्या, उलझन,परेशानी हो चाहे वह आर्थिक रूप से आ रही हो, पारिवारिक रूप में आ रही हो, संतान की ओर से आ रही हो, दांपत्य जीवन या पति-पत्नी में क्लेश हो, आपकी कुंडली में मांगलिक दोष बन रहा हो, आपकी कुंडली पितृदोष से पीड़ित हो, कालसर्प का प्रभाव हो, आपकी कुंडली में विषयोग बन रहा हो, आपकी कुंडली में लक्ष्मी योग बन रहा हो, तो इन सब विषयों पर समाधान के लिए ज्योतिषाचार्य अंकुश तिवारी जी से संपर्क करें।

आचार्य अंकुश तिवारी जी कुंडली में विदेश योग, विवाह योग, व्यवसाय, नौकरी, कारोबार, संतान प्राप्ति, संपत्ति, गृह-क्लेश, मांगलिक दोष के कारण विवाह में रूकावट, पितृदोष के कारण घर में रोजाना का क्लेश, भाग्य का उदय न होना, प्रेम विवाह, तलाक, पुत्र प्राप्ति आदि समस्याओं का ज्योतिष विद्या द्वारा, मन्त्रों द्वारा, यंत्रों द्वारा, रत्नों द्वारा, अनेक प्रकार के अन्य उपायों द्वारा निवारण व समाधान करते हैं।

अंकुश तिवारी (लखन जी) के आगामी कार्यक्रम:
ज्योतिषाचार्या अंकुश तिवारी जी (लखन जी) से आप प्रतिदिन 18:00PM से 20:00PM संपर्क कर सकते हैं। +91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.