BG
  • Columns
आचार्य/आचार्यो : पंडित अंकित शर्मा जी
 
  
अनुभव: 20
शिक्षा: ज्योतिष रत्न , ज्योतिष विषारद
स्थाई पता:  
संपर्क सूत्र:   +91 9821-608066, 8595-639695.(What'sapp no).
 
Email:   researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

विश्व विख्यात पंडित अंकित शर्मा जी केवल भारत ही नहीं बल्कि विश्व के कई देशों में वैदिक ज्योतिष, अंकशास्त्री, वशीकरण विशेषज्ञ, साइकिक रिडर, वास्तु विशेषज्ञ, चिकित्सा विशेषज्ञ के रुप में जाने जाते हैं।

पंडित अंकित शर्मा जी को ज्योतिष के क्षेत्र में आने की प्रेरणा उनके पिता से मिली। अपने पिता के सानिध्य में पंडित जी ने ज्योतिष, वशीकरण, काला जादू, रत्न एवं कुडली आदि के बारे में ज्ञान प्राप्त किया और कम उम्र में ही विश्व ख्याति प्राप्त की।

आज भारत ही नहीं बल्कि अमेरिका, यूरोप, कॉनाडा, सिंगापुर, दुबई, थाईलैंड, स्पेन, साउथ अफ्रिका समेत कई देशों से लोग अपनी समस्याओं को लेकर पंडित जी के पास आते हैं और उनके उपायों को कर सुखी जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

गोल्ड मेडलिस्ट पंडित अंकित शर्मा जी को ज्योतिष के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए चेन्नई, हैदराबाद, चंडीगढ़, जालंधर आदि शहरों के कई संस्थानों ने विभिन्न पुरस्कारों से पुरस्कृत किया है।

अपने अचूक उपायों और स्थायी समाधान से पंडित अंकित शर्मा जी ने सभी क्षेत्रों के हजारों लोगों के चेहरे पर खुशियां लौटाई है। इनके उपायों के विश्वसनीयता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि देश-विदेश के बड़े-बड़े निवेशक, उद्यमी, राजनेता समेत कई जानी-मानी हस्तियां पंडित अंकित शर्मा जी से सलाह लेते हैं और उनके उपायों को आजमा कर सफलता की बुलंदियों को छू रहे हैं।

अगर आप भी शिक्षा, रोजगार, व्यापार, करियर, प्रेमविवाह, अंतरजातीय-विवाह, कोर्ट-कचहरी, वास्तु दोष या आर्थिक परेशानी जैसी समस्याओं से परेशान हो चुके हैं तो जल्द ही पंडित अंकित शर्मा जी से संपर्क करें और अपने आने वाले जीवन को खुशहाल बनाएं।

पंडित अंकित शर्मा जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821-608066, 8595-639695.(What'sapp no).
आप हमारी वेबसाइट के माध्यम से देश के अनुभवी ज्योतिषाचार्यो एवं वास्तु शास्त्री से संपर्क करके भारतीय वैदिक ज्योतिष , लालकिताब ज्योतिष , नाड़ी ज्योतिष , कृष्णमूर्ति पद्दति ज्योतिष, रमल शास्त्र , फेस रीडर एवं भविष्यवक्ता , टैरो कार्ड रीडर , रेकी हीलिंग , वैदिक धार्मिक कर्मकाण्ड , मन्त्र साधना , दोष, धार्मिक अनुष्ठान एवं कथा के लिए मार्गदर्शन प्राप्त का सकते है। संपर्क सूत्र :- +91 9821 608066.whatsaap No.+91 8595 639695.

सम्पर्क सूत्र
Email : researchastroindia@gmail.com
info@researchastroindia.com
Website : www.researchastroindia.com
Phone :+919821608066
+918595639695(Whats app No.)
सेवाएं
भारतीय वैदिक ज्योतिष
दोष
धार्मिक अनुष्ठान
कथा
वास्तु- शास्त्र
टैरो कार्ड रीडर
रेकी हीलिंग
नवरत्