BG
आचार्य/आचार्यो : अंशू जैन जी
 
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता:
संपर्क सूत्र:
  
10 वर्ष
स्नातक
4348-14,मेन रोड, पहाड़ी धीरज नई दिल्ली  
  +91 9821 608066, 9821 608067.
email:  researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

ज्योतिषाचार्या अंशू जैन जी की गिनती देश के अनुभवी ज्योतिषाचार्यों में की जाती है। अंशू जैन जी को ज्योतिष के क्षेत्र में 10 वर्षों से भी ज्यादा का अनुभव प्राप्त है। अंशू जैन जी वैदिक ज्योतिष के अलावा अंकज्योतिष, एवं नाड़ी ज्योतिष की विशेषज्ञ मानी जाती है।

अंशू जैन जी की सबसे खास बात ये है कि उनकी गणना और उनकी भविष्यवाणी बिल्कुल सटीक होती है। इसका सबसे बड़ा कारण ये है कि अंशू जैन जी किसी भी कुंडली का निर्माण या विश्लेषण कस्पल इंटरलिंक थ्योरी के माध्यम से करती हैं।

हालांकि आदिकाल से वर्तमान काल तक पराशरी ज्योतिष, जैमिनी ज्योतिष, काल चक्र, योगिनि दशा, अष्टक वर्ग, के. पी. सिस्टम, नाड़ी ज्योतिष आदि प्रचलित हैं, जिसमें मुख्य रूप से पराशरी ज्योतिष का उपयोग सर्वाधिक होता रहा है, लेकिन कस्पल इंटरलिंक थ्योरी एक अत्यंत सूक्षतम एवं आधुनिक ज्योतिषिय विधा है। यह ज्योतिष पद्धिति इतनी सूक्ष्म एवं सशक्त है कि एक ही स्थान पर कुछ क्षणों के अंतराल में जन्में बच्चों की कुंडलियां ना सिर्फ अलग-अलग बना पाने में सक्षम है, बल्कि दोनों कुंडलियों में लग्न से अन्य 12 भावों के उप नक्षत्र स्वामियों द्वारा जातक के जीवन मे घटित होने वाली घटनाओं को स्पष्ट रूप से दर्शा पाने में भी सक्षम है, जो कि बाकी पद्धतियों में संभव नहीं हो पाता है। यही वजह है कि ये पद्धति इतनी सटीक एवं कारगर है।

आज देश भर से ही नहीं बल्कि विदेशों से भी लोग अपनी समस्याओं के लेकर अंशू जैन जी के पास आते हैं और उनके उपायों को अपने जीवन में अमल में लाकर एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं। अंशू जैन जी अब तक हजारों लोगों का मार्गदर्शन कर चुकी है।

अंशू जैन जी का मानना है कि हमारे भाग्य में जो लिखा होता है हम उसे कभी नहीं टाल सकते हैं, लेकिन अगर हमें पहले से उसकी जानकारी हो तो हम उसके लिए न सिर्फ मानसिक रुप से तैयार रह सकते हैं, बल्कि मंत्रों एवं जाप के माध्यम से उसके प्रभाव को काफी हद तक कम भी कर सकते हैं।

अगर आपके जीवन में भी आर्थिक, पारिवारिक, वैवाहिक, व्यापर, करियर, शिक्षा आदि से संबंधित किसी भी प्रकार की कोई भी समस्या है, तो आप ज्योतिषाचार्या अंशू जैन जी से संपर्क कर सकते हैं।

अंशू जैन जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821 608066, 9821 608067.

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.