BG
Media Promotions                              
आचार्य/आचार्यो : पं. उदयप्रकाश शर्मा जी
 
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता:
संपर्क सूत्र:
   www.astrouday.com - www.vastumumbai.com
15 वर्ष
वैदिक वास्तुशास्त्र एवम् वैदिक ज्योतिष-आचार्य.
15-कमलेश अपार्टमेंट,शेर-ए-पंजाब कॉलोनी,अंधेरी पूर्वी मुंबई-महाराष्ट्र.  
  +91 9821-608066, 9867-909898.
email:  researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

ज्योतिष एवं वास्तु के क्षेत्र में पं.उदय प्रकाश शर्मा जी ने अपने अनुभव और ज्ञान से देश भर मे अपनी एक अलग पहचान बनाई है। करीब 15वर्षों से भी ज्यादा अनुभव रखने वाले पं.उदय प्रकाश शर्मा जी को ज्योतिष एवं वास्तु शात्र का ज्ञान विरासत में अपने पिता जी से प्राप्त हुआ।आगे चलकर स्नातक की शिक्षा पूरी करने के बाद पं.उदय प्रकाश शर्मा जी ने ज्योतिष-वास्तु शात्र तथा अंक विद्या के दुर्लभ एवं गूढ़ रहस्य महाराष्ट्रा मुम्बई के अपने महानतम गुरूओ से प्राप्त किया ।

पं.उदय प्रकाश शर्मा जी की उपलब्धियों की सूची यहीं खत्म नहीं होती। अपनी जिज्ञासा को पूर्ण करने के लिए आपने घाटकोपर महाराष्ट्र में अवस्थित K.j Somaiya College Bharatiya Sanskrit Peetham से भी ज्योतिष एवं वास्तु शात्र की शिक्षा ली तथा वहा भी इन विषयो का गहन अध्ययन किया। वही पयरावास्तु एवं वैज्ञानिक एनर्जी वास्तु एक्सपर्ट विश्वप्रसिद्ध Geopathic and Chakra Healing के मास्टर सर राकेश भारद्वाज जी से भूगर्भ विज्ञान,Search Geopathic Stress & Aura Scan की आधुनिक जानकारी ली व उनके साथ लंबे समय तक कार्य करके प्रयोगात्मक विधि का अनुभव भी प्राप्त किया।

पं.उदय प्रकाश शर्मा जी के अनुसार आज के वैज्ञानिक युग मे गृह-पीड़ा ज्योतिष एवं वास्तु उपायो मे पूजा-पाठ के अलावां "व्यक्ति" व "वस्तु" का आभामंडल,सकारात्मक(POSITIVE)एवं नकारात्मक(NEGATIVE)ऊर्जा की जाँच व संबन्धित व्यक्ति अथवा वस्तु मे प्राण ऊर्जा का सामंजस्य स्थापित करने हेतु अंतरिक्ष से ईश्वरीय(DIVINE)ऊर्जाओं को आकर्षित करने के लिए वैज्ञानिक यंत्र,पिरामिड,ऊर्जा छड़े,क्रिस्टल एवं रत्न-उपरत्नों के कोणीय प्रभाव,तथा धातुवों से बनी विभिन्न कोणीय आकृतियों की वस्तुएं प्रयोग कि जाने लगी हैं जिसेसे त्वरित फल पाने की संभावनाए बढ़ जाती है। इसी विद्या को हम आज(SCIENTIFIC)आधुनिक वास्तु के नाम से जानते है।

पं.उदय प्रकाश शर्मा जी ने अपने अनुभव एवं अपने शोधों के दम पर ज्योतिष-वास्तु के क्षेत्र में एक अलग ही मुकाम हासिल किया है। यही देखते हुये आज हजारों लोग इनके द्वारा बताये गए ज्योतिषीय एवं वास्तु उपायों से लाभवंतित हो रहे हैं। इनकी साधारण भाषाशैली की वजह से लोग इनकी बाते आसानी से समझ पाते हैं। यही वजह है कि आज विश्व भर से हजारों लोग,जो अपनी जिन्दगी से निराश हो चुके है,वो पं.उदय प्रकाश शर्मा जी से संपर्क करते हैं,और उनके परामर्श पाकर अपने जीवन में खुशहाली ला रहे हैं।

पं.उदय प्रकाश शर्मा जी लोगो की सेवाओ को लेकर ज़्यादातर देश के कई शहरो के भ्रमण(VISIT) पर रहते हैं। इसलिए टेलिफोन के माध्यम से भी कई शहरों एवं देशों से लोग उनसे फोन पर सलाह लेते रहते हैं।

पं.उदय प्रकाश शर्मा जी से आप विभिन्न सेवाओ के लिये विशेष रूप से संपर्क कर सकते है-:

वैदिक-ज्योतिष,वास्तुसलाह,हस्थरेखा,प्रश्नकुंडली,मुहूर्त-विचार,वर-वधु कुंडली मेलापक,रुद्राक्ष एवं रत्न सलाह,चक्र एवं प्रणिक उपचार।

CHAKRA HEALING, REMOVAL OF EVIL ENERGY, DOWSING, ARUA ENHANCEMENT, COMMERCIAL ENERGY VASTU, GEOPATHI STRESS ANALYSIS, AURA SCAN, SCIENTIFIC & VAIDIC VASTU, POSITIV ENERGY SCAN


आप Face Book के माध्यम से भी संपर्क कर सकते है-:

https://www.facebook.com/astroudayprakash/
https://www.facebook.com/vastu.mumbai
पं. उदयप्रकाश शर्मा जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821-608066, 9867-909898.

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.