BG
आचार्य/आचार्यो : रजनी गर्ग जी
 
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता:
संपर्क सूत्र:
   www.rajneespiritualhealer.co.in
7 वर्ष
अंकज्योतिष एवं टैरो रीडिंग, एमबीए
25-96,प्रिंस गुलाम शाह रोड,नियर टांवर-साउथ सिटी माल कोलकाता पश्चिम बंगाल  
  +91 9821 608066, 9821 608067.
email:  reasearchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

मनोगत विज्ञान के क्षेत्र में रजनी गर्ग जी एक बहुत बड़ा नाम है। रजनी गर्ग जी ने टैरो कार्ड रीडिंग, अंकज्योतिष, सम्मोहन चिकित्सा, पूर्व जन्म परावर्तन, पिरामिड वास्तु, क्रिस्टल हीलिंग, प्राणिक हीलिंग, मेटाफोर थेरेपी, रैडिकल हीलिंग, एंजल हीलिंग, एनएलपी एवं मानसिक शक्ति तकनीक आदि के माध्यम से विश्व भर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

रजनी गर्ग जी को हमेशा से मनोगत विज्ञान रुचि रही और यही वजह है कि उन्होंने टैरो कार्ड एवं लौकिक ऊर्जा को लोगों की इच्छाओं को पूरा करने का माध्यम बनाया। उन्होंने जीवन और आत्मा के रहस्यों को समझना ही अपना उद्देश्य बनाया। उन्हें इन रहस्यों का जवाब तुरंत नहीं मिला, लेकिन वो इसमें लगी रहीं और धीरे-धीरे दैनिक ध्यान के माध्यम से उन्हें ज्ञान की प्राप्ति हुई।

रजनी गर्ग जी अपने आध्यात्मिक एवं टैरो कार्ड परामर्श से अब तक हजारों लोगों का मार्गदर्शन कर चुकी हैं। जो भी व्याक्ति अपनी समस्या को कर रजनी जी के पास आता है, वो अपनी पूरी क्षमता से उनकी समस्या को दूर करने का प्रयास करती है। उनसे सवाल पूछती हैं, उनके हर सवालों का जवाब देती हैं और काफी विश्लेषण के बाद ही उन्हें कोई उपाय बताती है।

रजनी जी के हर उपाय व्यक्ति विशेष पर निर्भर करता है। जिसकी जैसी समस्या होती है, उपाय भी उसके आधार पर ही होते हैं। रजनी जी की सबसे खास बात ये है कि उनके बताये उपाय अचूक होते हैं।
हमारे जीवन में बहुत सी ऐसी समस्याएं होती है, जिसकी वजह से हमारा जीवन नर्क के समान हो जाता है और हमें कोई रास्ता नहीं नजर नहीं आता है। जैसे-काला जादू, पारिवारिक समस्या, घरेलू कलह, डिप्रेशन, तनाव, आर्थिक परेशानी, कैरियर में असफलता, विवाह में देरी, स्वास्थ्य से संबंधित समस्या, नकारात्मक व्यवहार, भय, अलौकिक शक्तियों का आभास आदि।

इन सभी समस्याओं से निकलने का एकमात्र माध्यम हैं आध्यात्म एवं हीलिंग और ऐसे में रजनी जी जैसा दूसरा कोई मार्गदर्शक नहीं हो सकता है। अगर आप भी जीवन के किसी भी क्षेत्र में समस्याओं का सामना कर रहे हैं, तो एक बार रजनी जी से संपर्क जरुर करें और अपनी आंखों के सामने ही अपने जीवन को बदलते हुए देखें।


रजनी गर्ग जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821 608066, 9821 608067.

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.