BG
आचार्य/आचार्यो : शैलेश मोहन जी
 
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता:
संपर्क सूत्र:
  
नियर चोटीवाला होटल, नई सौला, हरिद्धार, उत्तराखण्ड  
  +91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).
email:  rsearchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

देवभूमि हरिद्वार के रहने वाले पंडित शैलेश मोहन जी भारत ही नहीं विश्व के जाने-माने ज्योतिषाचार्यो में से एक हैं। पंडित शैलेश मोहन जी कुंडली निर्माण, कुंडली विश्लेषण, रत्न ज्योतिष, मंत्र साधना, दोष निवारण एवं कर्मकांड के विशेषज्ञ माने जाते हैं।

पंडित शैलेश मोहन जी तंत्र साधना में विश्वास नहीं रखते हैं, बल्कि मंत्र साधना में रखते हैं। उनका मानना है कि वैदिक मंत्रों में बहुत शक्ति होती है और इससे सभी समस्याओं का समाधान किया जा सकता है।

भारतीय संस्कृति में मंत्र जाप की परंपरा पुरातन काल से ही चली आ रही है। प्राचीन वेद ग्रंथों में सहस्त्रों मंत्र प्राप्त होते हैं जो उद्देश्य पूर्ति का उल्लेख करते हैं। मंत्र के जाप द्वारा आत्मा, देह और समस्त वातावरण शुद्ध होता है। ये छोटे से मंत्र अपने में असीम शक्ति का संचारण करने वाले होते हैं। इन मंत्र जापों के द्वारा ही व्यक्ति समस्त कठिनाईयों और परेशानियों से मुक्ति प्राप्त कर लेने में सक्षम हो पाता है।

पंडित शैलेश मोहन जी ने वैदिक मंत्रों, रत्नों और अपने ज्योतिषीय परामर्श एवं उपायों के माध्यम से हजारों दु:खी और निराश चेहरे पर खुशियां लौटाई है।

पंडित जी ने व्यापार में असफलता, व्यापार शुरु करने का सही समय, असफल वैवाहिक जीवन, विवाह में विलंब, नौकरी, शिक्षा, आर्थिक समस्या, विदेश यात्रा, पदोन्नति, स्वास्थ्य आदि जैसी समस्याओं में फंसे लोगों का हमेशा उच्त मार्गदर्शन किया है। यही वदजह है कि आज केवल भारत ही नहीं विश्व भर से लोग अपनी समस्याओं को लेकर इनके पास आते हैं और उनका मार्गदर्शन पाकर अपनी समस्याओं से मुक्ति पाते हैं।

अगर आपके जीवन में भी कोई परेशानी है और आप उससे निकल नहीं पा रहे हैं तो एक बार जरुर पंडित शैलेश मोहन जी से संपर्क करें।

शैलेश मोहन जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.