BG
आचार्य/आचार्यो : डॉ बनीता धालीवाल जी
 
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता:
संपर्क सूत्र:
  
30 वर्ष
एमडी (आयुर्वेदा मेडिसिन) एवं पीएचडी (ज्योतिष शास्त्र)
59-मंडेरनगर, खरर,ग्रेटरमोहाली, पंजाब  
  +91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).
email:  researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

डॉ. बलवंत धालीवाल एवं उनकी धर्मपत्नी बनीता धालीवाल की गिनती आज केवल भारत ही नहीं बल्कि विश्व के जाने-माने ज्योतिषाचार्य एवं वास्तुविदों में की जाती है। हम कह सकते हैं कि उन्होंने अपना सपूर्ण जीवन ज्योतिष एवं वास्तु के माध्यम से लोगों की सेवा में लगा दिया।

डॉ. बलवंत धालीवाल एवं बनीता धालीवाल दोनों ही डॉक्टर ऑफ आयुर्वेदा मेडिसिन के अलावा ज्योतिष शास्त्र में पीएचडी कर चुके हैं। इस दंपत्ति का अनुभव का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि ये दोनों सन 1985 से निरंतर चिकित्सा ज्योतिष के क्षेत्र में शोध करते आ रहे हैं और उनका ये सिलसिला आज भी जारी है।

ज्योतिष, वास्तु एवं चिकित्सा ज्योतिष के क्षेत्र में करीब तीन दशकों से भी ज्यादा का अनुभव रखने वाले डॉ. बलवंत धालीवाल एवं बनीता धालीवालजी को उनके शोध कार्यों एवं ज्योतिष के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए कई पुरस्कारों से भी सम्मानित किया जा चुका है। ज्योतिष के क्षेत्र में दोनों को स्वर्ण पदक से तो सम्मानित किया जा ही चुका है, लेकिन उनके शोधों और चिकित्सा ज्योतिष, वैदिक ज्योतिष एवं वास्तु शास्त्र विज्ञान के क्षेत्र में एकदम सटीक भविष्यवाणी के लिए दोनों को दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री श्री साहिब सिंह वर्मा एवं राज्यपाल श्री भीष्म नारायण सिंह के कर कमलों से विद्या रत्न और चिकित्सा रत्न आदि पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है।

डॉ. बलवंत धालीवाल एवं बनीता धालीवाल दोनों कुंडली निर्माण, कुंडली मिलान, कुंडली विश्लेषण, नाड़ी ज्योतिष, वास्तु शास्त्र, रेकी हीलिंग, मेडिटेशन के अलावा वैकल्पिक चिकित्सा के विशेषज्ञ माने जाते हैं। आज केवल भारत ही नहीं बल्कि विश्व भर से लोग अपनी समस्याओं को लेकर इनके पास आते हैं।

डॉ.बलवंत धालीवाल एवं बनीता धालीवाल जी की सबसे खास बात ये है कि इनके बताए गए उपाए आसान होने के साथ-साथ कारगर भी होते हैं। जिससे इनके उपायों को कोई भी व्याक्ति बहुत आसानी से कर सकता है और ऐसा केवल इस लिए संभव हो पाता है क्योकिं इनकी भविष्यवाणी में विज्ञान पर आधारित होती है।

आपके जीवन किसी भी प्रकार की कोई भी समस्या है चाहे वो पारिवारिक हो, आर्थिक हो, करियर से संबंधित हो, शिक्षा से संबंधित हो या फिर स्वास्थ्य से संबंधित हो तो आप डॉ. बलवंत धालीवाल एवं बनीता धालीवाल जी से संपर्क कर सकते हैं।
डॉ बनीता धालीवाल जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.