BG
आचार्य/आचार्यो : डॉ. पुनीत चावला जी
 
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता:
संपर्क सूत्र:
   लाइव वास्तु
541,542-आय नगर,एमजी रोड, अपोजिट-मेट्रो पिलर नंबर-182,नियर-अर्जुनगढ़ मेट्रो स्टेशन- नई दिल्ली.  
  +91 9821 608066, 9821 608067.
email:  researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

डॉ. पुनीत चावला जी भारत ही नहीं बल्कि विश्व के जाने-माने वास्तु शास्त्रियों में से एक हैं। हम कह सकते हैं कि डॉ. पुनीत चावला जी वास्तु के क्षेत्र में एक बहुत बड़ा नाम है। डॉ. चावला को वास्तु के क्षेत्र में 20 वर्षों से भी ज्यादा का अनुभव है और इस दौरान उन्होंने इस क्षेत्र में कई अहम शोध भी किये हैं और ये सिलसिला आज भी जारी है।

डॉ. चावला की सबसे खास बात ये है कि इनके तर्क बेतुके नहीं होते, बल्कि वो जो कुछ भी बताते हैं उसका एक वैज्ञानिक आधार होता है।
डॉ. पुनीत चावला जी ने अपने शोध के दौरान प्रकृति और मनुष्यों के बीच के संबंध को काफी करीब से समझा है और यही वजह है कि डॉ. चावला के बताये गये उपाय बाकी वास्तुविदों की तरह नहीं होते हैं।

डॉ. चावला के बताये गये उपाय बिल्कुल आसान होते हैं, जिसे कोई भी आसानी से कर सकता है। डॉ. चावला जी का मानना है कि वास्तु का हमारे जीवन के सुख और दुख से गहरा संबंध होता है। अगर घर में नकारात्मक उर्जा हो तो हमें बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है, लेकिन वास्तु की मदद से हम इस नकारात्मक ऊर्जा को सकारात्मक बना सकते हैं।

डॉ. चावला जी वास्तु से संबंधित किसी भी समस्या को दूर करने के लिए तोड़-फोड़ का सहारा नहीं लेते, बल्कि अपने आसान उपायों एवं यंत्रों से ही उस समस्या को दूर कर देते हैं।

डॉ. पुनीत चावला जी की अब तक 15 पुस्तकें प्रकाशित हो चुकी हैं, जिसमें उन्होंने अपने अनुभव को लोगों से साझा किया है। आज केवल भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में इन पुस्तकों को काफी पसंद किया जा रहा है।

इतना नहीं डॉ. पुनीत चावला को मानने वाले लोगों की भी कमी नहीं है। अब तक करीब 1 लाख से भी ज्यादा लोग डॉ. चावला का मार्गदर्शन पा चुके हैं और आज एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं। लोगों का उनमें अटूट विश्वास है और डॉ. पुनीत चावला उस विश्वास को कभी नहीं तोड़ते हैं।

जो कोई भी उनके पास अपनी समस्या को लेकर पहुंचता है वो उन्हें ऐसे उपाय बताते हैं, जिसे वो आसानी से कर सके और यही वजह है कि उन्हें मानने वाले लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

डॉ. पुनीत चावला जी के आगामी कार्यक्रम:

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.