BG
Media Promotions                              
आचार्य/आचार्यो : जयराज गुप्ता जी
 
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता:
संपर्क सूत्र:
  
29 वर्ष
स्नातक
महाधर्म आदर्श कालोनी, खेड़ली फाटक कोटा-324001 राजस्थान  
  +91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).
email:  researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

आचार्य जयराज गुप्ता जी की गिनती आज राजस्थान के सबसे अनुभवी ज्योतिषाचार्यों में की जाती है। आचार्य जी को ज्योतिष के क्षेत्र में करीब 3 दशकों का अनुभव है। पिछले तीन दशकों से आचार्य जयराज गुप्ता जी वैदिक ज्योतिष के क्षेत्र में गहन शोध करते रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने इतने वर्षों में जो कुछ भी सीखा उससे न सिर्फ हजारों लोगों का मार्गदर्शन किया बल्कि अपने ज्ञान और अनुभव को वेदांग ज्योतिष अनुसंधान संस्था के माध्यम से दूसरों से भी साझा किया।

आचार्य जयराज गुप्ता जी कई वर्षों से वेदांग ज्योतिष अनुसंधान संस्था में सैकड़ों लोगों को ज्योतिष का पाठ पढ़ा रहे हैं। कहते हैं एक गुरु का दर्जा ईश्वर से भी बड़ा होता है और ये सत्य भी है। आज उनके पास ज्योतिष का पाठ पढ़ने आने वाले लोग आचार्य जी से शिक्षा पाकर भावी ज्योतिषाचार्य की दिशा में अग्रसर हो रहे हैं और कुछ लोग अच्छे ज्योतिष बन भी चुके हैं।

आचार्य जयराज गुप्ता जी जन्म कुंडली निर्माण एवं कुंडली विश्लेषण के विशेषज्ञ माने जाते हैं। हम सभी जानते हैं कि किसी भी जातक की जन्म कुंडली उसके जीवन का आइना होता है। जन्म कुंडली का गहन विशलेषण व अध्ययन हमारे व्यक्तित्व के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी सामने लाने में मदद करता है। इन जानकारियों की मदद से हम अपने जीवन को सफलता के पथ पर अग्रसर कर सकते हैं।

लेकिन इसके लिए सबसे महत्वपूर्ण बात ये होती है कि आपकी कुंडली बिल्कुल सटीक हो और दूसरी सबसे बड़ी बात ये होती है कि आप ऐसे ज्योतिषाचार्य से अपनी कुंडली दिखाये, जिसे इस क्षेत्र में अच्छा अनुभव तो हो ही साथ ही वो एक अच्छा विश्लेषक भी हो। आचार्य जयराज गुप्ता जी में वो सभी खुबियां हैं।

तो आप अगर अपनी कुंडली बनवाना या विश्लेषण करा कर सफलता की बुलंदियों को छूना चाहते हैं आप आचार्य जयराज गुप्ता जी से संपर्क कर सकते हैं। निश्चित रुप से आपको अपकी परेशानियों का हल वहां जायेगा।



जयराज गुप्ता जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.