BG
आचार्य/आचार्यो : प्रदीप कुमार तिवारी जी
 
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता:
संपर्क सूत्र:
  
10 वर्ष
शास्त्री
5-136, गोमती नगर लखनऊ उत्तर प्रदेश  
  +91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).
email:  researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

ज्योतिषाचार्य प्रदीप कुमार तिवारी जी भारत के जाने माने ज्योतिषाचार्यों में से एक हैं। आचार्य जी बहुत कम समय में वैदिक ज्योतिष के क्षेत्र में एक बड़े नाम के रुप में विख्यात हो चुके हैं। आचार्य प्रदीप कुमार तिवारी जी कुंडली निर्माण, कुंडली विश्लेषण, कुंडली मिलान के विशेषज्ञ माने जाते हैं।

इसके अलावा आचार्य जी विभिन्न प्रकार के दोष जैसे मांगलिक दोष, पितृ दोष, शनि की साढ़े साती, वास्तु दोष आदि सभी दोषों का भी निवारण करते हैं। आचार्य जी को इस क्षेत्र में करीब 10 वर्षों का अनुभव है और मानव के जीवन में आने वाली हर समस्या का समाधान मौजूद है।

आचार्य जी की सबसे खास बात ये है कि वो अपनी भविष्यवाणी में वैदिक ज्योतिष सिद्धान्तों के साथ आधुनिक ज्योतिष तकनीकों का समन्वय करते हैं, जिसकी वजह से उनकी भविष्यवाणी बिल्कुल सटीक होती है। आचार्य जी देश और राजनीतिक मामलों में कई ऐसी भविष्यवाणियां कर चुके हैं, जो 100 फीसदी सही साबित हुई है। यही वजह है कि आज हर रोज देश भर से लोग इनके पास अपनी समस्या को लेकर पहुंचते हैं और आचार्य जी द्वारा बताए गए उपायों को अपने जीवन में अमल में लाकर आज एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

कई बार हम सभी के साथ ऐसा होता है कि हमें महसूस होता है कि हमारे साथ कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा, हम जो काम शुरु करते हैं उसमें नुकसान का सामना करता पड़ता है। परिवार में कलह का माहौल बना रहता है, वैवाहिक जीवन में समस्याएं उत्पन्न होने लगती है। घर में कोई न कोई हमेशा बीमार रहता है, उन पर किसी भी प्रकार के दवाई का असर नहीं होता है। ये एक बहुत गंभीर समस्या है, अगर आपके जीवन में भी ऐसी कोई भी समस्या है तो बिना देरी किये आचार्य जी से संपर्क करें।

आचार्य जी के जीवन का एकमात्र उद्देश्य है, मानव जीवन की सेवा करना। यही वजह है कि उनके पास जो लोग भी अपनी समस्याओं को लेकर आते हैं आचार्य जी निस्वार्थ भाव से उनका मार्गदर्शन करते हैं। उनका मानना है कि ईश्वर के प्रति सच्ची श्रद्धा और विश्वास हो तो हम सभी समस्याओं से मुक्ति पा सकते हैं।

प्रदीप कुमार तिवारी जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821-608066, 9821-608067(What'sapp no).

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.