BG
आचार्य/आचार्यो : प0कैलाश शर्मा जी
 
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता:
संपर्क सूत्र:
  
12 वर्ष
स्नातक
फ्लैट न.-421, संगम अपॉर्ट्मन्ट 159,चेन्नई तमिलनाडु  
  +91 9884-302520.
email:  maharajkailash@gmail.com  
परिचय-:

ज्योतिष एवं वास्तु विशेषज्ञ प. कैलाश शर्मा जी, जो की विगत 14 वर्षो से भी ज्यादा समय से अपने ज्ञान और अनुभव के माध्यम से तमिलनाडु तथा देश के हज़ारो लोगों का मार्गदर्शन करते आ रहे है। प. कैलाश शर्मा जी जन्मकुंडली निर्माण, जन्मकुंडली विश्लेषण, यज्ञ, पूजा-पाठ, साधना, फलित एवं वास्तु ज्योतिष के विशेषज्ञ माने जाते हैं।हम कह सकते हैं कि ज्योतिष इनके खून में है क्योंकि इनके परिवार में सदियों से ज्योतिष की परंपरा चली आ रही है।

प. कैलाश शर्मा जी के दादा जी और परदादा जी भी एक महान ज्योतिषाचार्य थे। प. कैलाश शर्मा जी के परदादा जी ने हजारों लोगों का मार्गदर्शन किया। इसके बाद उनके दादा जी ने ज्योतिष एवं अध्यात्म के माध्यम से लोगों का पथप्रदर्शन किया।

आज प.कैलाश शर्मा जी अंकज्योतिष, हस्त ज्योतिष, के अलावा वास्तु शास्त्र की विशेषज्ञ माने जाते हैं। वास्तु से संबंधित कोई भी सलाह हो,विवाह में रुकावटें हों, वैवाहिक जीवन में परेशानी हो, आर्थिक परेशानी हो, व्यापार में असफलता, शिक्षा, रोजगार, विदेश यात्रा आदि जैसी कोई भी समस्या हो प.कैलाश शर्मा जी के पास इन सभी समस्याओं का समाधान है।

इतना ही नहीं आचार्य जी काल सर्प दोष, पितृ दोष, शनि की साढ़े साती, वास्तु दोष, शान्ति मंगल दोष, नवग्रह शान्ति, मूल नक्षत्र शान्ति, चांडाल दोष आदि का भी निवारण विभिन्न रत्नों एवं वैदिक कर्मकांडों के माध्यम से करते हैं। यह आचार्य जी की विशेषता है कि जो कोई उनके पास अपनी समस्याओं के साथ जाता है, वह उनकी समस्याओं को ना सिर्फ गम्भीरता से सुनते हैं बल्कि उसका 100% निवारण भी करते हैं।

आचार्य जी का मुख्य उद्देश्य होता है कि जो लोग भी उनके पास आते हैं उनकी समस्याओं का समाधान सुनिश्चित हो। यही वजह है कि जो लोग भी उनके पास आते हैं लोगों की समस्याओं को बहुत ध्यान से सुनते हैं और उसके बाद उनकी कुंडली आदि का गहन अध्ययन के बाद ही वास्तु- मंत्र, साधना, यज्ञ आदि के माध्यम से उनका उचित मार्गदर्शन करते हैं।

आचार्य जी का अनुभव और ज्ञान ही है जिससे उनके बताये गए उपाये कभी विफल नहीं होते हैं और यही वजह है कि आज तमिलनाडु के अलावा देश भर से लोग इनके पास आते हैं और इनके परामर्श लेकर, इनके उपायों को अमल में लाकर एक खुशहाल जिन्दगी व्तीत कर रहे हैं।

अगर आपके जीवन में भी ऐसी कोई भी समस्या है तो बिना देरी किये आचार्य जी से संपर्क करें।

प0कैलाश शर्मा जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9884-302520.

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.