BG
Media Promotions                              
आचार्य/आचार्यो : डॉ. राम नरेश त्रिपाठी जी
 
अनुभव:
शिक्षा:
स्थाई पता:
संपर्क सूत्र:
   www.vashisthaastrologicalcentre.in
20 वर्ष
पीएचडी - ज्योतिष एवं वास्तु शास्त्र
J-26, सीनियर सिटीजन सोसाइटी ग्रेटर नोएडा-201301. (दिल्ली एनसीआर) .  
  +91 9821-608066, +91 9990-247321.
email:  researchastroindia@gmail.com  
परिचय-:

डॉ.राम नरेश त्रिपाठी जी भारत के जाने-माने ज्योतिषाचार्य एवं वास्तु सलाहकार हैं। डॉ.राम नरेश त्रिपाठी जी ने बहुत ही कम उम्र में वैदिक ज्योतिष एवं वास्तु शास्त्र के अलावा रत्न -ज्योतिष के क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।जिसे बनाने में लोगों को कई दशक लग जाते हैं।

डॉ.राम नरेश त्रिपाठी जी विलक्षण प्रतिभा के धनी हैं। आचार्य जी ज्योतिष व्याकरण के ज्ञाता हैं। आचार्य जी ने सम्पूर्णानन्द संस्कृत विश्वविद्यालय बनारस से वैदिक ज्योतिष एवं वास्तु शास्त्र मे शास्त्री आचार्य एवं पीएचडी की शिक्षा प्राप्त की। वैसे तो आचार्य जी का मूल निवास इलाहाबाद है, परंतु वर्तमान मे आचार्य जी नोएडा(दिल्ली एनसीआर)मे स्थाई रूप से रहकर लोगो की सेवा कर रहे हैं।

डॉ. राम नरेश त्रिपाठी जी को इस क्षेत्र में करीब 20 वर्षों का अनुभव है,और यही वजह है कि आचार्य जी कुंडली निर्माण,कुंडली विश्लेषण,कुंडली मिलान,वास्तु दोष निवारण आदि में महारथ हासिल तो है ही इसके अलावा आज जीवन में आने वाली हर समस्या का समाधान उनके पास मौजूद हैं।

नौकरी, वित्त, व्यवसाय, शिक्षा, विदेश यात्रा, संतान दोष, विवाह, प्रेम संबंधों में समस्याएं, आर्थिक समस्याएं, मुकदमेबाजी, स्वास्थ्य, राशि रत्न आदि ऐसी कोई भी समस्या हो, आचार्य राम नरेश त्रिपाठी जी भारतीय वैदिक ज्योतिष, मंत्र जाप, रत्नों आदि के माध्यन से इन सभी समस्याओं का समाधान करते हैं।

आचार्य राम नरेश त्रिपाठी जी की सबसे खास बात ये है कि वो अपनी भविष्यवाणी में वैदिक ज्योतिष सिद्धान्तों के साथ आधुनिक ज्योतिष तकनीकों का समन्वय करते हैं, जिसकी वजह से उनकी भविष्यवाणी बिल्कुल सटीक होती है। आचार्य जी ने देश या राजनीतिक मामलों में कई ऐसी भविष्यवाणियां कर चुके हैं, जो 100 फीसदी सही साबित हुई है।

यही वजह है कि आज हर रोज देश भर से लोग इनके पास अपनी समस्या को लेकर पहुंचते हैं और डॉ.राम नरेश त्रिपाठी जी द्वारा बताए गए उपायों को अपने जीवन में अमलकर अब तक करीब हजारो लोग एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं। आचार्य जी की एक और खास बात है कि वो किसी भी व्यक्ति को बेहद ही आसान उपाय बताते हैं,जिसे वो आसानी से अपने जीवन में अमल में ला सके। आचार्य जी का मानना है कि ईश्वर के प्रति सच्ची श्रद्धा और विश्वास हो तो हम सभी समस्याओं से मुक्ति पा सकते हैं।

तो अगर आपकी जिन्दगी में भी इस तरह की कोई भी परेशानी हैं, तो आप निसंकोच आचार्य राम नरेश त्रिपाठी जी से संपर्क कर सकते हैं।

आचार्य राम नरेश त्रिपाठी जी की सबसे खास बात ये है,कि आचार्य जी द्वारा उनके गृह निवास इलाहाबाद मे कर्मकांड एवं ज्योतिष प्रशिक्षण के नाम से शोध संस्थान भी चलाया जा रहा हैं। जिसकी देशभर मे कई शाखाए भी खोली जा रही हैं।यहा से लोग आसानी से भारतीय वैदिक ज्योतिष एवं वस्तु शास्त्र की शिक्षा भी प्राप्त कर सकते हैं।





डॉ. राम नरेश त्रिपाठी जी के आगामी कार्यक्रम:
आप सोमवार से शनिवार 10:00AM से 18:00PM के बीच अपनी समस्याओं के निदान हेतु एवं व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए संपर्क कर सकते हैं। संपर्क सूत्र-:+91 9821-608066, +91 9990-247321. .

Designed & Developed By : Virtuoso IT Solutions Pvt. Ltd.